भाजपा विधायक विक्रम सैनी का मुजफ्फरनगर के ग्रामीणों ने किया विरोध

256
Muzaffarnagar village protest MLA saini
Muzaffarnagar village protest MLA saini

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होना है. पहले चरण में पश्चिमी यूपी की सीटों पर चुनाव होने हैं. विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों ने चुनाव को ध्यान में रखते हुए विधानसभा क्षेत्र में सक्रियता बढ़ा दी है. इसी क्रम में, प्रचार करने पहुंचे बीजेपी विधायक और मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट से प्रत्याशी विक्रम सैनी को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा है. ग्रामीणों ने उनका इतना विरोध किया कि आखिर में उन्हें अपनी गाड़ी में बैठकर गांव से

बीजेपी विधायक और मुज़फ्फरनगर की खतौली विधानसभा से प्रत्याशी विक्रम सैनी अपने क्षेत्र के गांव मनव्वरपुर में एक मीटिंग के लिए पहुंचे थे. ग्रामीणों ने विक्रम सैनी को गांव से खदेड़ दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक विक्रम सैनी गाड़ी में बैठकर हाथ जोड़ते हुए भी सुनाई और दिखाई पड़ रहे हैं.

चुनाव से पहले प्रत्याशियों और नेताओं के विरोध के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. हाल ही में संभल के चंदौसी विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक और प्रदेश की माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री गुलाब देवी को बीजेपी द्वारा एक बार फिर प्रत्याशी बनाए जाने के विरोध में मोर्चा खोलते हुए पार्टी के 200 बूथ अध्यक्षों समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिया था.

विधायक विक्रम सैनी के विरोध का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विधायक गाड़ी में बैठकर हाथ जोड़ते हुए विरोध में नारे लगा रहे लोगों के बीच से निकलते नज़र आ रहे हैं. इस बीच उनके सुरक्षा कर्मी भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं.

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग ने कर दिया है. उत्तर प्रदेश में कुल 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान होगा. इन चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को वोटिंग होगी. 10 मार्च को नतीजे आएंगे.