Northern Coalfields ने डंपर ऑपरेटर समेत कई पदों पर भर्ती की Notification जारी की

395
NCL recruitment
NCL recruitment

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड की ओर से डंपर ऑपरेटर समेत कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है. इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 307 पदों पर नियुक्ति की जाएगी. आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट nclcil.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड कंपनी द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार ड्रैगलाइन ऑपरेटर, डोजर ऑपरेटर, ग्रेडर, सर्फेस माइनर ऑपरेटर, डंपर ऑपरेटर, शॉवेल ऑपरेटर, पे लोडर ऑपरेटर और क्रेन ऑपरेटर पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

भारत सरकार की सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों में से एक मिनीरत्न कंपनी, नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए अच्छा मौका है. इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 31 जनवरी 2022 तक का समय दिया गया है. आवेदन करने से पहले वेबसाइट पाए उपलब्ध नोटिफिकेशन जरूर देख लें.

आवेदन के योग्य और इच्छुक उम्मीदवार एनसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट, nclcil.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. वेबसाइट पर Recruitment सेक्शन में जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 31 जनवरी 2022 तक अपना अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे.

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (NCL) ऑपरेटर भर्ती के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से हाई स्कूल / मैट्रिक / एसएससी की परीक्षा पास की है और रिक्तियों से सम्बन्धित ट्रेड में आइटीआइ/एनसीवीटी प्रमाण-पत्र प्राप्त कर चुके हों.

एनसीएल भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार उम्मीदवारों का चयन उनके आवेदन के विवरणों के लिए निर्धारित मानकों के लिए प्राप्त अंकों के अनुसार तैयारी की गई मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा.