दर्शकों के फेवरेट ‘सिडनाज’ आ रहे है एक बार फिर से साथ – सिद्धार्थ शुक्ला का दोबारा साथ पाकर खुश हुईं शहनाज गिल, बोलीं-इसने मुझे नई पहचान दी है

516
shehnaaz gill-siddharth shukla
shehnaaz gill-siddharth shukla

‘बिग बॉस ओटीटी’ का पहला वीकेंड काफी मजेदार होने वाला है। जहां दर्शक शो को इस शो का पहला एविक्शन को देखने मिलेगा, वहीं वे अपनी पसंदीदा जोड़ी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला से भी मिलेंगे। ‘बिग बॉस 13’ की फेमस यह जोड़ी दो बाद करण जौहर के होस्ट शो में मेहमान बनकर एंट्री करने वाले हैं। इसी बीच शो में जाने से पहले शाहनाज फिर से सिद्धार्थ शुक्ला का साथ पाकर बेहद खुश हैं। इतना नहीं शहनाज ने बिग बॉस शो लेकर कहा , ‘इसने मुझे एक नई पहचान, इमोशनल बंधन ” दिया है।

सिद्धार्थ शुक्ला का साथ पाकर खुश हैं शहनाज गिल
न्यूज साइट पायनियर की रिपोर्ट के अनुसार, ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ यानि शहनाज गिल ने कहा, “बिग बॉस ने मुझे बहुत कुछ दिया है। एक नई पहचान, इमोशनल बंधन और एक ऐसा व्यक्ति (सिद्धार्थ शुक्ला) जिसे मैं एक दोस्त के रूप में देख सकती हूं।’ वह आगे कहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बॉस ओटीटी हाउस में आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है।

दर्शकों के फेवरेट हैं ‘सिडनाज’

सिद्धार्थ और शहनाज को ‘सिडनाज’ के नाम से जाना जाता है। दोनों जब भी एक साथ स्पॉट होते हैं तो इंटरनेट पर धमाल मचा दिया करते हैं। यह जोड़ी फैंस को हमेशा से पसंद है। दर्शक हमेशा इन्हें साथ में देखने के लिए बेताब रहते हैं। आगे बातचीत में ‘सिडनाज’ की पॉपुलैरिटी पर शहनाज़ ने कहा, ‘मैं हमेशा से दर्शकों की आभारी रही हूं, जो मुझे इतना प्यार और सम्मान दिया है उसके लिए शुक्रिया। शहनाज ने आगे कहा, “मैं अपने पसंदीदा शो का हिस्सा बनने के लिए फिर से उत्साहित हूं। दूसरी जोड़ियों के साथ रहना और करण सर से मिलना भी मजेदार होगा।”

वूट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट में दिखा ‘सिडनाज’ का प्यार
बता दें कि हाल ही में वूट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें बताया गया था कि अपकमिंग वीकेंड एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस ओटीटी के मेहमान होंगे। ये दोनों कंटेस्टेंट के साथ वक्त बिताने वाले हैं। साथ ही ये जोड़ी दर्शकों द्वारा किए गए सवालों के भी जवाब देगी। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था, ‘जो है सबसे खास और सबके दिल के पास, वन एंड ओनली ‘सिडनाज’ आ रहे हैं 2 साल बाद’।