Big boss fame shehnaaz gill के फोटोशूट की तस्वीरे हुई वायरल

511
Shehnaz New Photoshoot

Big boss fame shehnaaz gill ने अपनी क्यूट हरकतों और कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीत लिया था. शहनाज गिल ने ब्रांड न्यू फोटोशूट कराया है। उनका ये फोटोशूट पॉप्युलर सिलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने किया है। शहनाज गिल एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सबका दिल जीत रही हैं.अभिनेत्री ने पिछले साल अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया। अब जब वह धीरे-धीरे फिर से काम पर लौट रही हैं तो फैंस उन्हें हर तरह से प्रोत्साहित कर रहे हैं. बुधवार की सुबह, शहनाज़ ने मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी द्वारा अपने नवीनतम फोटोशूट से तस्वीरों का एक गुच्छा साझा किया।

Big boss fame shehnaaz gill ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद हसीन लग रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर फिदा हो गए हैं। उनको इस रूप में देखकर खुशी से झूम उठे हैं और अपनी ‘पंजाब की कटरीना कैफ’ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

फोटोशूट के लिए शहनाज स्टेटमेंट ग्रीन स्लीव्स वाली एसिमेट्रिकल ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों को साफ-सुथरे बन में बांध रखा है और बिल्कुल डैशिंग लग रही हैं। फैंस ने एक्ट्रेस के लिए तरह-तरह की तारीफों के साथ कमेंट की बाढ़ सी आ गई है। एक यूजर ने लिखा, “शहनाज गिल ब्लैक में अलग हिट हैं, जबकि दूसरे ने कहा,” इतने लंबे समय के बाद …. मैं पहले आपके फोटोशूट का इंतजार कर रहा था। एक तिहाई ने टिप्पणी की, “एक धमाके के साथ वापस।” कई अन्य लोगों ने शहनाज़ के इंस्टाग्राम पोस्ट पर आग और दिल के इमोजी गिराए।

तस्वीरो को ढेर सारे लाइक्स और काम्मेंट्स मिल रहे है. आप भी जाइए और और शेह्नाज़ गिल की तस्वीरो को देखिये और लाइक करिए.