शहनाज गिल बनायेंगी बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले को और ‘ग्रैंड’,सिद्धार्थ शुक्ला को देंगी ट्रिब्यूट

638
shehnaaz gill grand tribute
shehnaaz gill grand tribute

शाहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की बॉन्डिंग को किसने नहीं देखा था. हर कोई इस जोड़े का दीवाना था. बिग बॉस से शुरू हुई इनकी प्रेम कहानी शो के बाहर भी चलती रही लेकिन वक़्त के सितम ने सिद्धार्थ शुक्ला की असामयिक निधन के बाद इस जोड़ी को तोड़ दिया. फिर भी शाहनाज सिद्धार्थ को भूली नहीं. उन्होंने सिद्धार्थ के लिए एक गाना पिछले साल रिलीज किया था अब उसी गाने पर बोग बॉस के मंच पर परफॉर्मेंस देंगी. साथ ही साथ सिद्धार्थ शुक्ला को एक स्पेशल ट्रिब्यूट भी देंगी. कलर्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वीडियो शेयर करके ये जानकारी दी है. इस ग्रैंड फिनाले के एपिसोड में सभी भावुक होने वाले हैं. इसका प्रोमो वीडियो देखकर फैंस उत्साहित हैं.

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पर प्रोमो वीडियो शेयर करके ये जानकारी दी गई है. इसके पहले भी शाहनाज ने गाने के माध्यम से यूट्यूब पर ट्रिब्यूट दिया था. वो वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आया था. उस वीडियो ने सबको भावुक कर दिया था. सबको एक बार फिर इस जोड़ी की बॉन्डिंग को महसूस करने का मौका मिला था. सिद्धार्थ टीवी जगत के बड़े सितारे तो थे ही साथ ही साथ वो बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना रहे थे. उन्होंने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘हंपटी शर्मा की दुल्हनिया’ में काम किया था. जिसमें उनके काम को खूब पसंद किया गया था.

सिद्धार्थ शुक्ला और शाहनाज गिल की जोड़ी इसी शो बिग बॉस के दौरान बनी थी. दोनों एक दूसरे के नजदीक हुए थे. इस शो के दौरान दोनों की बीच केमेस्ट्री इसकी सबसे बड़ी हाइप थी. दोनों शो के बाद भी एक दूसरे के करीब बने रहे जैसी खबरें चल रही थी दोनों जल्दी ही शादी करने वाले थे लेकिन अचानक से किस्मत ने करवट ली और सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया. सिड-नाज की ये जोड़ी अलग हो गई. पिछले साल सितंबर में सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई. उनकी उम्र मात्र 40 वर्ष थी. ये जोड़ी बिग बॉस 13 में नजर आई थी.