अंग्रेजी गायक और रैपर क्रिस ब्राउन पर महिला ने लगाया नशे में रेप करने का आरोप

269
american singer chris brown
american singer chris brown

सिंगर क्रिस ब्राउन पर कैलिफोर्निया में बलात्कार के लिए मुकदमा किया गया है। पीड़िता ने दावा किया कि ब्राउन ने उसे ड्रग दिया और उसका रेप करने की कोशिश की। पीड़िता नेआर एंड बी स्टार से हर्जाने में $ 20 मिलियन की मांग की है। महिला की पहचान Jane Doe के रूप में की गई है।

गुरुवार को दायर किए गए मुकदमे के अनुसार, ब्राउन ने 30 दिसंबर, 2020 को मियामी पहुंचने के बाद महिला को वहां बुलाया। इसके बाद उसे कुछ पीने के लिए दिया गया, जिसके बाद वे अस्थिर महसूस करने लगीं। ब्राउन उसे एक बेडरूम में ले गए, जहां विरोध के बावजूद ब्राउन ने उसके साथ बलात्कार किया.

सिविल सूट के अनुसार, जिसे गुरुवार को दायर किया गया था और एएफपी द्वारा देखा गया था, ब्राउन ने 30 दिसंबर, 2020 को मियामी पहुंचने के तुरंत बाद महिला को आमंत्रित किया – जिसे कोरियोग्राफर, डांसर, मॉडल और संगीत कलाकार के रूप में वर्णित किया गया था।

वह कहती है कि उसने उसे वहां जो पेय पेश किया, उसने उसे “भटकाव (और) शारीरिक रूप से अस्थिर” महसूस कराया।

फाइलिंग में कहा गया है कि ब्राउन उसे एक बेडरूम में ले गया, जहां उसके विरोध के बावजूद, उसने उसके साथ बलात्कार किया।

लॉस एंजिल्स में दायर मुकदमे में कहा गया है, “अभियोगी जेन डो ने जिन दर्दनाक घटनाओं का अनुभव किया, उन्होंने अंतरात्मा को झकझोर दिया और हम सभी को भयभीत कर देना चाहिए।”

“प्रतिवादी क्रिस ब्राउन को एक संदेश भेजने का समय आ गया है कि बहुत हो गया।

“तदनुसार, वादी जेन डो इस शिकायत को अपने लिए न्याय की मांग के साथ लाता है (और इस उम्मीद के साथ कि यह दूसरों के लिए एक उदाहरण के रूप में काम कर सकता है) जो अब या अतीत में खुद को प्रतिवादी क्रिस ब्राउन की दया पर पाया है।”

वकीलों एरियल मिशेल और जॉर्ज व्राबेक ने टीएमजेड को बताया कि उनके मुवक्किल ने पुलिस को कथित हमले की सूचना नहीं दी क्योंकि वह शर्मिंदा थी।

एएफपी ने फर्म से पूछा कि क्या दीवानी मामले के मद्देनजर कोई आपराधिक शिकायत आएगी, लेकिन तत्काल कोई जवाब नहीं मिला।

सूट टूटने की खबर के बाद ग्रैमी पुरस्कार विजेता ब्राउन ने इंस्टाग्राम पर कदम रखा।

“मुझे आशा है कि आप [ब्लू कैप इमोजी] के इस पैटर्न को देखेंगे,” उन्होंने लिखा। असत्य को दर्शाने के लिए नीली टोपी वाले इमोजी का उपयोग किया जाता है।

“जब भी मैं संगीत या प्रोजेक्ट ‘वे’ जारी करता हूं तो कुछ वास्तविक बकवास खींचने की कोशिश करता हूं।”