आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ आ रही है युवाओं को पसंद

379

लंबे समय के बाद आयुष्मान खुराना की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में आयुष्मान के साथ वाणी कपूर लीड रोल में नजर आई हैं. चंडीगढ़ करे आशिकी को सिनेमाघरों में काफी पसंद किया जा रहा है. ये फिल्म एक हटके लव स्टोरी है. आयुष्मान हर बार अपनी फिल्म के साथ एक मैसेज लेकर आते हैं और इस बार भी उन्होंने ये ही किया है.

चंडीगढ़ करे आशिकी को पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं. जिसकी वजह से फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अच्छा साबित हुआ है. ये फिल्म ऑडियन्स को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब साबित हो रही है.

आयुष्मान खुराना ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कहा था कि वह फिल्म के प्रमोशन के लिए सिनेमाघरों में आकर बेहद खुश हैं. ये मेरे लिए बहुत स्पेशल है क्योंकि ये दो साल बाद होने जा रहा है. ऐसा लग रहा है ये मेरी पहली फिल्म है और पहला लॉन्च. मुझे वो बटरफ्लाइ आज महसूस हो रही हैं. मैं अभिषे कपूर को उनके विजन के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं.

वहीं डायरेक्टर अभिषेक ने कहा था कि कुछ महीनों पहले ऐसा लग रहा था कि सब कुछ बंद हो जाएगा. मगर भगवान की कृपा से हम सिनेमाघर में है. ये सेलिब्रेट करने का एक बहुत बड़ा मूमेंट है. हम उस स्टेज पर पहुंच गए हैं जहां से हमारा ट्रेलर दुनिया को दिखाने के लिए तैयार हैं. ये उन 200-300 लोगों के बिना पॉसिबल नहीं था जिन्होंने हमारे साथ काम किया है.

चंडीगढ़ करे आशिकी की बात करें तो इसका स्क्रीनप्ले और म्यूजिक भी कहानी की तरह बहुत बढ़िया है. डायरेक्टर अभिषेक ने इतने अहम मुद्दे को बहुत ही सरलता के साथ समझाने की कोशिश की है. जिसकी वजह से आप इस कहानी से खुद को बांधकर रखते हो.

आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म अनुभव सिन्हा के साथ होगी जिन्होंने ने आर्टिकल 15 व मुल्क जैसी सामाजिक फिल्मे भी बनाई है.