फिल्म ‘अतरंगी रे’ के पहले गाने ‘चकाचक’ में दिखा सारा अली खान का देसी अंदाज – 24 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

377
SAARA ALI KHAN NEWS SONG

सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म अतरंगी रे का गाना ‘चकाचक’ मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। इस गाने में लोगों को श्रेया घोषाल की आवाज काफी पसंद आ रही है। वहीं धनुष और सारा की केमिस्ट्री को देखकर लोग बोल रहे हैं कि इन्हें और फिल्में साथ में करनी चाहिए। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि गाने में सारा बताती हैं कि वह अपने पति की सगाई में डांस कर रही हैं। स्टोरी का ये ऐंगल खासकर लोगों को अट्रैक्ट कर रहा है।

पति की सगाई में सारा का ‘चकाचक’ डांस

फिल्म अतरंगी रे के ऐक्टर्स के फर्स्ट लुक रीसेंटली लोगों के सामने आ चुके हैं। अब मूवी का गाना ‘चकाचक’ रिलीज हुआ है। गाने की शुरुआत में सारा अली खान बोलती हैं, विस्सू बाबू, देश की पहली बीवी होंगे हम जो अपने खुद के पति की सगाई पर इतनी खुश है। इसके बाद सारा सगाई में जमकर डांस करती हैं। अतरंगी रे का गाना ‘चकाचक’ श्रेया घोषाल की आवाज में है। लोगों को गाने में उनकी आवाज काफी पसंद आ रही है। कई लोगों ने कॉमेंट्स किए हैं कि श्रेया की आवाज सारा पर सूट कर रही है।

24 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

वहीं कई लोगों ने ये भी लिखा है कि धनुष के साथ सारा की केमिस्ट्री काफी जम रही है। गाना एआर रहमान ने कम्पोज किया है। लिरिक्स इरशाद कामिल की हैं। सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म अतरंगी रे कोविड को देखते हुए ओटीटी पर रिलीज होगी। 24 दिसंबर 2021 को मूवी की स्ट्रीमिंग Disney+Hotstar पर होगी। फिल्म में सारा अली खान रिंकू सूर्यवंशी का रोल निभा रही हैं। धनुष विष्णु और अक्षय कुमार रिंग मास्टर अनिल बने हैं।