सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ का नया गाना ‘होने लगा’ हुआ रिलीज, महिमा मकवाना संग रोमांस करते दिखे आयुष शर्मा

920

सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म अंतिम : द फाइनल ट्रूथ (Antim : The Final Truth) का रोमांटिक सॉन्ग होने लगा (Hone Laga) रिलीज हो गया है. इस गाने में आयुष शर्मा के साथ महिमा मकवाना (Mahima Makwana) नजर आ रही हैं. दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री दिख रही है. गाने में दोनों के कई रोमांटिक सीन्स हैं जो आपको स्क्रीन से नजरें नहीं हटाने देंगे.

गाने को जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने गाया है. म्यूजिक रवि बासुर ने दिया है और लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं. गाने को कोरियोग्राफ शबिना खान और उमेश जाधव ने किया है. गाने के प्रोड्यूसर भरत मधुसुधनन और सचिन बसरुर ने किया है.

बता दें कि महिमा इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इससे पहले उन्होंने साल 2017 में वेंकटपुरम फिल्म से टॉलीवुड में डेब्यू किया है. ये फिल्म महिमा के करियर के लिए बड़ी फिल्म है. उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू भी किया तो सलमान खान की फिल्म के साथ.

फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म की कमाई को लेकर जब सलमान से पूछा तो उन्होंने कहा था, जितनी भी ओपनिंग लगती थी, उसका 50 प्रतिशत कम कर दो.

सलमान का कहना है कि इंडस्ट्री जल्द ही ट्रैक पर वापसी आएगी जब 50 प्रतिशत क्षमता खत्म की जाएगी.

अंतिम में होगी सलमान और आयुष की टक्कर
बता दें कि सलमान और आयुष पहले भी साथ में काम कर चुके हैं. आयुष की फिल्म लवयात्री (Loveyatri) के जरिए आयुष ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म को सलमान ने प्रोड्यूस किया था. इसमें सलमान ने एक्टिंगे नहीं की थी, लेकिन अंतिम में सलमान एक्टिंग भी करेंगे.

फिल्म में सलमान, पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं और आयुष, विलेन का. दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर होने वाली है और इसी टक्कर को देखने के लिए दर्शक एक्साइटेड हैं.

दिवाली पर रिलीज करने का बना रहे थे प्लान
बता दें कि इससे पहले सलमान फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज करने वाले थे. लेकिन रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी भी इस मौके पर रिलीज हो रही थी. तो रोहित ने फिर सलमान से आकर बात की और उन्हें समझाया. सलमान ने रोहित की बात मानी और इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म को दिवाली पर रिलीज करने का प्लान कैंसल किया. अब 26 नवंबर को फिल्म थिएटर में धमाका मचाने वाली है.