पति राज कुंद्रा का हाथ पकड़े ज्वाला देवी और चामुंडा के दर्शन करने पहुंची शिल्पा शेट्टी, रिहाई के बाद साथ में पहली तस्वीर आई सामने

488

पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड में एक बड़ा तूफान आया था, जिसमें खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की पर्सनल लाइफ तबाह हो गई थी. अडल्ट फिल्म के केस में फंसे पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को करीब 2 महीने जेल की हवा खानी पड़ी, सितंबर में वो जेल से बाहर तो आ गए लेकिन मीडिया की नजरों से बचते फिर रहे थे, लेकिन अब दोनों पति पत्नी ने इस बुरे ख्वाब को भुलाने का मन बना लिया है, और नए साल की शुरुआत से पहले पहुंचे हैं हिमाचल में ज्वालाजी देवी और मां चामुंडा देवी मंदिर के दर्शन के लिए. लंबे समय के बाद हाथ थामें दोनों पति पत्नी को पहली बार साथ देखा गया. जेल से निकलने के बाद ये पहला मौका है जब राज कुंद्रा कैमरे के सामने आए हों वो भी अपनी पत्नी के साथ. दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

बता दें पब्लिक अपीयरेंस ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया से भी राज गायब थे. राज ने कुछ दिन पहले ही अपने दोनों सोशल (ट्विटर और इंस्टाग्राम) हैंडल डिलीट कर चुके हैं. इसके उल्टा शिल्पा हर जगह नजर आ रही हैं, उन्होंने इस मुश्किल घड़ी से लड़ना सीख लिया हैं.

शिल्पा इन दिनों फैमिली के साथ हिमाचल में हैं. इस बीच शिल्पा और राज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में शिल्पा राज का हाथ पकड़े मंदिर के दर्शन करतीं नजर आ रही हैं. शिल्पा इससे पहले वैष्णो देवी के दर्शन करतीं नजर आई थीं. हालांकि उस वक्त शिल्पा अकेले ही माता के दर्शन करने पहुंची थीं. इससे पहले शिल्पा की मैक्लोडगंज की तस्वीरें भी वायरल हुई थी. जहां वो अपने पति बच्चों के साथ सुकुन के पल बिताने पहुंची थी.

बता दें शिल्पा शेट्टी के पति पर अश्लील फिल्मों को प्रोड्यूस और मोबाइल एप के जरिए ऑन एयर करने का मामला दर्ज है, जिसमें 60 दिनों तक राज कुंद्रा जेल में रहे, राज कुंद्रा को 60 दिन बाद अदालत से जमानत मिली औऱ जमानत मिलने के बाद शिल्पा शेट्टी पति के साथ देवभूमि में सिद्ध शक्ति पीठों पर माथा टेक कर आर्शीवाद ले रही हैं, ताकि इन सभी मामलों से राज कुंद्रा मुक्त हो जाएं.