KBC 13 : केबीसी में लगेगा कॉमेडी का तड़का – अमिताभ बच्चन के शो पर 4 घंटे लेट पहुंचे कपिल शर्मा, बिग बी ने कर दी उनकी जमकर खिंचाई

716

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 13 (Kaun Banega Crorepati 13) में इस ‘शानदार शुक्रवार’ के एपिसोड में कॉमेडी का तड़का लगने वाला है. इस बार शानदार शुक्रवार का हिस्सा बनने के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) शो पर आ रहे हैं. इस दौरान कपिल शर्मा और सोनू सूद दोनों ही अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती करते हुए नजर आएंगे.

इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन कॉमेडियन कपिल शर्मा की लेटलतीफी पर उनकी खिंचाई भी करने वाले हैं. इस एपिसोड के दो प्रोमो सोनी चैनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. एक प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सोनू सूद और कपिल शर्मा शो में एंट्री करते हैं. वहीं बैकग्राउंड में अमिताभ बच्चन का हिट गाना ‘रिमझिम गिरे सावन’ चल रहा होता है और दर्शक बहुत ही गर्मजोशी के साथ दोनों का जानदार तरीके से स्वागत करते हैं.

लेट आने के लिए मशहूर हैं कपिल शर्मा
इसके बाद कपिल शर्मा की टांग खिंचाई करते हुए अमिताभ बच्चन, कपिल शर्मा से कहते हैं कि आज आप ठीक टाइम पर आ गए हैं. आपको हमसे मिलना था 12 बजे और ठीक साढे चार बजे आ गए आप. कपिल शर्मा की लेटलतीफी के चर्चे हर ओर रहते हैं. चार साल पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि कपिल ने अपने शो में अजय देवगन और शाहरुख खान को शूटिंग के लिए इंतजार करवाया था.

इतना ही नहीं, ये भी खबर रही हैं कि कपिल, अमिताभ बच्चन के साथ होने वाले एक शूट को कैंसिल कर चुके हैं. हालांकि, उस वक्त सोनी चैनल के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट दानिश खान ने बयान दिया था कि अमिताभ बच्चन के साथ कोई भी एपिसोड कपिल शर्मा का प्लान ही नहीं हुआ था.

सोनू और कपिल ने रीक्रिएट किए ‘शोले’ के डायलॉग
फिलहाल, केबीसी के प्रोमो की बात करें तो उसमें कपिल और सोनू मिलकर अमिताभ बच्चन की फिल्म शोले के कुछ डायलॉग्स को रीक्रिएट करते हुए नजर आ रहे हैं. कपिल शत्रुघ्न सिन्हा के रूप में बसंती का किरदार प्ले करते हैं. उनका ये अवतार अमिताभ बच्चन को खूब गुदगुदाता है. वहीं, सोनू सूद बिग बी के स्टाइल में बसंती से बात करते हैं.

इसके अलावा कपिल, अमिताभ की आवाज निकालकर उनकी नकल करने की भी कोशिश करते हैं. कपिल कहते हैं कि उन्होंने एक बार अमिताभ बच्चन की स्टाइल में फोन पर बात करने की कोशिश की, लेकिन सामने से आवाज आई, तुम थोड़ा कम बोला करोग, बहुत बोलते हो. शो के दोनों प्रोमो को देखकर लग रहा है कि इस बार शानदार शुक्रवार का केबीसी 13 का एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है.