अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने रद्द किया रायपुर में होने वाला रिसेप्शन, कोरोना का नया वैरिएंट ‘omicron’ बना वजह

345
Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं और दोनों ने अब अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत कर ली है. मुंबई में दोनों ने ग्रैंड वेडिंग की जिसमें कई सेलेब्स पहुंचे. अंकिता और विक्की की मेहंदी से लेकर रिसेप्शन तक सभी फंक्शन्स काफी ग्रैंड हुए थे. मुंबई में सभी फंक्शन्स खत्म होने के बाद दोनों का रायपुर में रिसेप्शन होना था क्योंकि विक्की वहां से हैं और वह वहां पर भी सभी के साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं.

हालांकि अब जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक विक्की और अंकिता का रायपुर रिसेप्शन कैंसल हो गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कोविड 19 के बढ़ते मामलों की वजह से दोनों का रायपुर रिसेप्शन कैंसल हो गया है. दरअसल, कोविड जिस तरह से तेजी से बढ़ रहा है और फिर ऑमिक्रॉन के केस भी सामने आ रहे हैं इसलिए सभी गाइडलाइन्स को देखते हुए दोनों ने रिसेप्शने कैंसल कर दिया है.

अब जब कोविड का कहर कम होगा दोनों तब रायपुर में रिसेप्शन देंगे. बता दें कि गुरुवार को दोनों शादी के बाद पहली बार साथ में नजर आए. कल ही अंकिता का विक्की के घर पर गृहप्रवेश हुआ है.

गृहप्रवेश के बाद अंकिता और विक्की ने दोस्तों के साथ पजामा पार्टी भी की जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. विक्की ने जहां मिस्टर जैन का नाइट सूट पहना था. वहीं अंकिता ने मिसेज जैन का.

बता दें कि ऐसी खबरें हैं कि शादी के बाद विक्की ने अंकिता को 50 करोड़ का प्राइवेट विला मालदीव में गिफ्ट किया है. वहीं अंकिता ने विक्की को 8 करोड़ का याच गिफ्ट किया है.