एनसीबी के सामने आज पेश नहीं हुईं अनन्या पांडे, अब जारी होगा नया समन

607

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) मादक पदार्थ से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ कथित व्हाट्सऐप चैट के संबंध में पूछताछ के लिए सोमवार को NCB के समक्ष पेश नहीं हुईं. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. NCB ने पिछले हफ्ते अनन्या से दो दिन पूछताछ की थी और उन्हें सोमवार को फिर बुलाया गया था.

अधिकारी ने बताया कि उन्हें सोमवार को सुबह करीब 11 बजे एजेंसी के समक्ष पेश होना था, लेकिन वह तीसरे दौर की पूछताछ के लिए नहीं आईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्‍या ने पेशेवर कमिटमेंट का हवाला देते हुए NCB के समन पर जवाब के लिए और वक्‍त मांगा है.

इससे पहले सूत्रों ने कहा था कि शुक्रवार को अनन्या से आर्यन खान के साथ कथित व्हाट्सऐप चैट को लेकर करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई थी. 2019 में हिंदी सिनेमा में प्रवेश करने वाली 22 वर्षीय अभिनेत्री से गुरुवार को करीब 2 घंटे तक पूछताछ की गई थी.

Aryan Khan फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल में हैं और उनकी जमानत याचिका पर मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होने की संभावना है. सूत्रों का कहना है कि मामले की जांच के दौरान NCB को अनन्या और आर्यन खान के बीच व्हाट्सऐप चैट के कुछ अंश मिले. अधिकारी इस बारे में और जानकारी एकत्र करना चाहते हैं, इसलिए अनन्या को एजेंसी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. गुरुवार को NCB ने अनन्या का लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया था.