अमिताभ बच्चन के घर में पानी की किल्लत, बोले – ‘सुबह उठा तो पानी नहीं आ रहा था… मुश्किल भरा रहा दिन’

371
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के घर में पानी की किल्लत हो रही है। उनका कहना है कि जब वो सुबह उठे तो पानी नहीं आ रहा था जिस कारण पूरा दिन परेशानी में बीता। अमिताभ ने इस घरेलू समस्या को अपने फैंस को बताने के लिए उनसे माफी भी मांगी। उन्होंने अपने फैंस से माफी मांगते हुए कहा, ‘ओह डियर, इस घरेलू समस्या में आपको शामिल करने के लिए मैं माफी चाहता हूं। ठीक है, अब नहीं बोलूंगा…। आज का दिन मुश्किल भरा रहा।’

अमिताभ ने अपने घर में पानी के किल्लत की जानकारी अपने ब्लॉग के जरिए दी है। आपको बता दें कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉग पर काफी सक्रिय रहते हैं और अपने विचारों को वहां फैंस के साथ साझा करते हैं। अक्सर आपने देखा होगा कि अमिताभ किसी भी विषय पर अपना ओपिनियन अपने ब्लॉग के जरिए ही रखते हैं। इस बार उन्होंने पानी की किल्लत के बारे में ब्लॉग के जरिए पाठकों को जानकारी दी। अमिताभ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। पुराने फिल्मों की यादों को अक्सर साझा करते रहते हैं। वो इस वक्त केबीसी का 13वां सीजन होस्ट कर रहे हैं, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है।

अपने ब्लॉग पर अमिताभ ने क्या लिखा?
अमिताभ बच्चन ने बताया कि वो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ की शूटिंग के लिए सुबह 6 बजे उठे तो उन्होंने देखा कि उनके घर में पानी ही नहीं आ रहा था। उन्होंने आगे लिखा कि जब तक पानी फिर से नहीं आता तब तक मुझे कनेक्ट होने का समय मिल रहा है और इसके बाद मैं काम पर निकल जाऊंगा और वैनिटी में तैयार होऊंगा।

इतना ही नहीं, अमिताभ ने इस घरेलू समस्या को पाठकों को बताने के लिए उनसे क्षमा भी मांगी। उन्होंने कहा कि पानी नहीं आने के कारण आज का दिन थोड़ा मुश्किल रहा। पानी कि किल्लत के साथ ही अमिताभ ने अपने ब्लॉग में अपनी फिल्म चेहरे के बारे में भी लिखा है।

अमिताभ ने फिल्म ‘चेहरे’ के बारे में लिखा कि यह फिल्म सारी जगह नहीं, बल्कि कुछ राज्यों में रिलीज हुई है। उन्होंने कहा कि नियमों के मुताबिक सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार करें और तब तक वह काम कर रहे हैं। अमिताभ की यह फिल्म रिलीज हो चुकी है।

उनकी फिल्म ‘झुंड’ भी जल्द ही रिलीज होगी। इसके अलावा वो ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘मेडे’, ‘गुडबाय’ और ‘द इंटर्न’ जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं। अमिताभ ने इससे पहले केबीसी के 13वें सीजन के शुरू होने से पहले कहा था कि उनके परिवार में सभी लोग यह शो देखते हैं। जया बच्चन तो केबीसी देखने के लिए अपना सारा काम छोड़ देती है।