अलिया भट्ट ने किया बड़ा खुलासा, पहले ही मान चुकी हूँ रणबीर कपूर को पति

417
Ranbir-Alia
Ranbir-Alia

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे को करीब चार साल से डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस बस यही जानना चाहते हैं कि ये दोनों कब शादी के बंधन में बंधेंगे। अब आखिरकार आलिया ने अपनी और रणबीर की शादी पर खुलासा करते हुए कहा है कि उन दोनों ने शादी कर ली है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा है कि दिमाग में तो मैं पहले ही रणबीर से शादी कर चुकी हूं। आलिया ने कहा- “मेरे दिमाग में मैंने रणबीर से पहले ही शादी कर ली है। वास्तव में, मैं लंबे समय से रणबीर से शादी कर चुकी हूं। सब कुछ होने की वजह होती है, जब भी हम शादी करेंगे यह बहुत ही अच्छे तरीके से चलेगी।”

आलिया और रणबीर की मुलाकात 2017 में हुई थी। कपल ने कुछ समय के लिए अपने रिश्ते को लोगों की नजरों से दूर रखा था, लेकिन 2018 में अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन में एक साथ शामिल होकर इन्होंने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी। 

साल 2020 में दिए गए एक इंटरव्यू में जब रणबीर से उनके और आलिया के संबंधों के बारे में पूछा गया था तो रणबीर ने कहा था कि,”अगर कोरोना की महामारी नहीं होती तो वह आलिया के साथ शादी के बंधन में बंध चुके होते।”

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र के अलावा, आलिया एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में भी दिखाई देंगी और संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ भी जल्द ही रिलीज होने वाली है।

रणबीर की बात करें तो उन्हें आखिरी बार अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू ‘ देखा गया था। ब्रह्मास्त्र के अलावा, वह शमशेरा में भी दिखाई देंगे, जो एक एक्शन ड्रामा है। इस फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त भी हैं।