पीएम मोदी ने कासगंज रैली में सपा पर बोला तीखा हमला, कहा- ‘परिवारवादियों ने अपना घर और तिजोरी भरी’

495
pm modi in kasganj rally
pm modi in kasganj rally

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी के स्टार प्रचारक लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. पीएम मोदी आज कासगंज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने सपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि परिवारवादियों ने अपना घर, तिजोरी तो भर लीं लेकिन कभी गरीब की चिंता नहीं की. उन्होंने कहा कि ये लोग कभी चाहते ही नहीं थे कि गरीब का जीवन आसान बने. उन्होंने कहा कि ये लोग आज भी ये नहीं चाहते हैं.पिछली सरकारों पर हमलावर पीएम मोदी ने कहा कि ये अफवाहवादी पूरी कोशिश कर रहे थे कि कोरोना का मुफ्त टीका गरीब परिवारों को न लगे. उन्होंने कहा कि गरीबों की सरकार ने इनके मंसूबों को सफल नहीं होने दिया.

कासगंज की धरती से पीएम मोदी ने कहा कि पहले चरण (UP First Phase Voting) के चुनाव में लोगों ने विकास के नाम पर कमल को वोट दिया है. उन्होंने कहा कि गुरुवार को यूपी में पहले चरण का मतदान पूरा हुआ. लोगों ने भारी संख्या में घरों से निकलकर यूपी को सुरक्षित रखने और यूपी के विकास के लिए कमल को वोट दिया.पिछली सरकारों पर हमलावर पीएम मोदी ने कहा कि ‘परिवारवादी’ लोगों ने महसूस किया है कि उनकी नाव डूब गई है. पीएम ने कहा कि यही वजह है कि उन्होंने ईवीएम और चुनाव आयोग को दोष देना शुरू कर दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि सच तो यह है कि यूपी के लोग उन्हें और उनके गुंडा राज को अपनाने के लिए तैयार ही नहीं हैं.

कासगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने योगी सरकार के कामकाज की तारीफ की. उन्होंने कहा कि भारत रत्न सिंगर लता मंगेशकर के नाम पर अयोध्या में एक ‘चौक’ रखा गया है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने सीएम योगी का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि वह सीएम योगी को फिल्म सिटी में म्यूजिक के लिए लता मंगेशकर अकादमी स्थापित करने के लिए बधाई देता हैं. पीएम मोदी ने जीत की हुंकार भरते हुएकहा कि यूपी को दबंगों और दंगों से बचाना है. उन्होंने कहा कि घोर परिवारवादी लोकतंत्र के लिए खतरा हैं. पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि 2017 से पहले क्या होता था, ये राज्य की जनता ने देखा है. उन्होंने सपा का नाम लिए बिना कहा कि परिवारवादी लोग प्रतिभाशाली लोगों को पसंद नहीं करते.

पीएम मोदी ने कहा कि दूसरे दलों ने कोरोना महामारी के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेकने का काम किया. ये दल ये नहीं जानते थे कि बीजेपी ने इनके राशन माफिया को किनारे लगा दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी गरीबों को कई महीने से मुफ्त राशन दे रही है. पीएम ने कहा कि आज गरीब मां बहनें मोदी और योगी को आशीर्वाद दे रही हैं. उनके घर का चूल्हा बीजेपी राज में कभी बंद नहीं हुआ, उनके बच्चे कभी भूखे नहीं सोए.