ट्रोलर्स कर रहे थे स्वरा भास्कर के निधन की कामना, अभिनेत्री ने दिया मुहतोड़ जवाब

493
swara bhaskar
swara bhaskar

अभिनेत्री स्वरा भास्कर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से ट्रोल किया जाता है. स्वरा भी बेबाकी से इन ट्रोलर्स को सबक सिखाती भी नजर आती हैं. स्वरा ने एक दिन पहले सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि उनको और उनके परिवार को कोरोना हो गया है. वो आइसोलेशन में हैं. उनके इस पोस्ट पर ट्रोलर्स ने उन्हें भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए. एक्ट्रेस ने हर बार की तरह इस बार भी इन ट्रोलर्स से डरे बिना इन्हें करारा जवाब देती नजर आईं. उन्होंने सोशल मीडिया पर ही इन ट्रोलर्स को आड़े हाथों लिया है.

स्वरा ने अपने ट्विटर पर कल रात में कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए. इन स्क्रीनशॉट में स्वरा के लिए अलग-अलग लोगों द्वारा भद्दा कमेंट किया गया था. स्वरा ने इन सभी को एक साथ जोड़ कर रख ही बार में जवाब दिया. स्वरा ने इस स्क्रीनशॉट में मेंशन किया था कि आखिर वो अचानक से ट्रेंड करने लगी हैं. एक यूजर ने स्वरा को गाली देते हुए लिखा है कि उन्हें इस धरती को छोड़कर नर्क में चले जाना चाहिए. ऐसे ही कई यूजर्स ने उनके मौत की कामना की है. इन सभी को स्वरा ने सटीक जवाब दिया है.

स्वरा ने इन सभी स्क्रीनशॉट को इकठ्ठा करके शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि और ये उन सभी नफरती चिन्टूओ और ट्रोलर्स के लिए जो मेरी मौत की कामना कर रहे हैं. दोस्तों अपनी भावनाएं काबू में रखो, मुझे कुछ हो गया तो आपकी रोजी रोटी छीन जाएगी. घर कैसे चलेगा? स्वरा के इस बेबाक जवाब का उनके प्रशंसक दोस्त तारीफ कर रहे हैं. स्वरा ने बड़ी शालीनता और प्यार से अपने ट्रोलर्स को जवाब दिया है. उनके इस जवाब पर ही उनके फैंस उन्हें सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं.