एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कुछ ही महीनों में घटाया 15 किलो वजन, फ़ोटोज़ में लग रहीं है स्लिम-ट्रिम

478
Richa Chadha weight loss

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने वेट लॉस के बाद की अपनी तस्वीरें शेयर करके सभी को हैरान कर दिया है। ऋचा चड्ढा का वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था और अब अपनी वेट लॉस वाली तस्वीरें शेयर करके ऋचा चड्ढा ने सभी को हैरान कर दिया है। ऋचा चड्ढा ने स्किन फिट डीप नेक ड्रेस पहनी है जिसमें वह काफी बोल्ड लग रही हैं। जानकारी के मुताबिक ऋचा चड्ढा ने सिर्फ तीन महीने में 15 किलो तक वजन कम कर लिया है।

ऋचा ने बताया हेल्दी वेट लॉस का मतलब
ऋचा चड्ढा ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘हेल्दी वेट लॉस का मतलब होता है कि आप अपने मसल्स लूज नहीं करें, जैसे कि मेरे केस में कूल्हे की मांसपेशियां बरकरार रहीं।’ ऋचा चड्ढा का ये ड्रास्टिक वेट लॉस देखकर हर कोई दंग नजर आया और कमेंट सेक्शन में फैंस ने तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए।

वजन घटाने में लोग करते हैं ये बड़ी गलती
मालूम हो कि वजन ज्यादा बढ़ जाने पर अचानक से उसे घटाने की कोशिश में लोग आमतौर पर अपने मसल्स भी लूज कर बैठते हैं जिसका नुकसान ये होता है कि अपीयरेंस बहुत ज्यादा खराब हो जाता है। यही वजह है कि वजन घटने के बावजूद लुक अच्छा नहीं आता। जहां तक ऋचा चड्ढा की बात है तो उन्होंने इस प्रॉब्लम को बहुत ही अच्छी तरह हैंडल किया है।.

जल्द ही फिर पर्दे पर लौटेगी ‘भोली पंजाबन’
ऋचा चड्ढा किसी भी एक्ट्रेस के बॉडी वेट को लेकर इंडस्ट्री के लोगों की उम्मीदों पर बात करने को लेकर हमेशा ही काफी वोकल रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा जल्द ही एक बार फिर भोली पंजाबन के किरदार में पर्दे पर वापसी करेंगी। फिल्म ‘फुकरे’ से उनका ये किरदार काफी ज्यादा चर्चा में रहा है। जल्द ही मेकर्स इस फिल्म का तीसरा पार्ट रिलीज करने जा रहे हैं।