देशभर में 7 से 20 अप्रैल तक बीजेपी चलाएगी सामाजिक न्याय पखवाड़ा, जेपी नड्डा कार्यक्रम को बनायेंगे सफल

440
jp nadda
jp nadda

केंद्र सरकार द्वारा चलाये जा रहे 14 कार्यक्रमों के लाभार्थियों तक लोकल स्तर पर पहुंचने की कवायद तेज हो गई है. 6 अप्रैल को बीजेपी स्थापना दिवस के अगले ही दिन से शुरू हो रहे इस कार्यक्रम के जरिए बीजेपी के कार्यकर्ता समाज के गरीब, वंचित, शोषित खासकर दलित और पिछड़े वर्ग के बीच पहुंचेंगे.

बीजेपी ने जिला स्तरीय टीम बनाकर लोकल विधायक, सांसद, जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों की भागीदारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. इन कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आदेश पर सभी राज्यों के बीजेपी अध्यक्षों को 31 मार्च को पत्र लिखा है. साथ ही 4 अप्रैल को शाम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी टीम के सभी राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक कर पूरे पखवाड़े भर चलने वाले इस कार्यक्रम को सफल बनाने की रणनीति बनाई.

देशभर के बीजेपी कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे पीएम मोदी

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 अप्रैल को सुबह 10 बजे पार्टी स्थापना दिवस पर देशभर के बीजेपी कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे. इसके साथ ही 14 अप्रैल को अम्बेडकर जयंती के मौके पर देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों की याद में दिल्ली के तीन मूर्ति भवन लाइब्रेरी को स्मृति स्थल में तब्दील कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.