प्री- ऑस्कर समारोह में ‘कातिलाना’ काली साड़ी में कहर ढाती नज़रआईं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा

522
Priyanka in pre-oscar event

साउथ एशियन एक्सीलेंस फिल्म्स के प्री ऑस्कर इवेंट पार्टी में प्रियंका चोपड़ा बतौर होस्ट बनकर पहुंची और उनका लुक देखकर हर कोई फिदा हो गया. दरअसल विदेशों में भी रहकर प्रियंका अक्सर अपने देसी अंदाज के साथ फैंस के सामने आ जाती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पूरे परिवार के साथ होली के त्योहार मनाया था. ऐसे में अब वो प्री ऑस्कर इवेंट में पहुंची जहां पर प्रियंका चोपड़ा ने बेहद खूबसूरत ब्लैक साड़ी को अपने आउटफिट के रूप में चुना था और उनका हर किसी के दिल में घर गया है और फैंस उनपर अपना दिल हार बैठे हैं.

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा को ये बहुत अच्छे से पता है कि आखिर फैंस का दिल कैसे जीता है. साउथ एशियन एक्सीलेंस फिल्म्स के प्री ऑस्कर इवेंट पार्टी में प्रियंका चोपड़ा भारतीयता के रंग में रंगी नजर आईं. ब्लैक कलर की साड़ी में देसी गर्ल बला की खूबसूरत लग रही थीं. साड़ी के साथ स्ट्रैपलेस ब्लाउज कैरी किया था.

प्रियंका का पैपराजी के लिए पोज करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रियंका के खूबसूरत अवतार को देखा जा सकता है. प्रियंका ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। इसी दौरान उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस स्पीच देती हुई नजर आ रही हैं.

प्रियंका के वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- वाह! प्रियंका जबरदस्त लग रही हैं। वहीं एक अन्यू यूजर ने लिखा- प्रियंका हॉट मम्मा लग रही हैं. इस तरह और भी कई लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफ में पुल बांध दिए. ऑस्कर्स के मेन इवेंट का आयोजन 27 मार्च को होना है. इस बार अवॉर्ड शो को कॉमेडियन एमी शूमर, रेजीना हॉल और वांडा साइक्स होस्ट करने जा रही हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा सेरोगेसी से एक बेटी की मां बनी हैं