दर्शकों को पसंद आ रही है एस.एस राजामौली की RRR

587
RRR
RRR

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ , आज यानी शुक्रवार 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर दर्शकों में इतना क्रेज देखने को मिला कि रिलीज से पहले ही फिल्म के 2 लाख से ज्यादा के टिकट ऑनलाइन बेचे गए. दुनियाभर की स्क्रीन्स पर रिलीज हुई राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर इस फिल्म का आनंद लेते हुए उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, या यूं कहिए कि वे फिल्म को लेकर अपना रिव्यू साझा कर रहे हैं.

फिल्म को लेकर दर्शकों ने जो रिव्यू दिया है उसमें उनका कहना है कि यह फिल्म अद्भुत है. एक ट्विटर यूजर फिल्म देखने के बाद इतना रोमांचित था कि उसने ‘अद्भुत’ कहा, जबकि एक अन्य यूजर ने कहा कि फिल्म का वर्णन करने के लिए उनके पास शब्द ही नहीं हैं. आप इस यूजर की प्रतिक्रिया से ये साफतौर पर समझ सकते हैं कि उन्हें यह फिल्म इतनी अच्छी लगी है कि उनके पास कुछ कहने के लिए शब्द ही नहीं हैं. एक अन्य यूजर कहता है कि भीम उर्फ जूनियर एनटीआर के चरित्र की मासूमियत ने उन्हें भावुक कर दिया.

एक यूजर लिखता है कि उसने हिंदी में फिल्म आरआरआर देखी और उसके देखकर वह हैरान रह गया. इस यूजर ने तो यह तक कह दिया कि राजामौली की ये फिल्म उनकी बाहुबली 2 से 10 गुना ज्यादा बेहतर है.