हॉलीवुड अभिनेता पॉल को मिला सबसे सेक्सी पुरुष का खिताब, ‘सेक्सिएस्ट मैन अलाइव’ की भी मिली उपाधि

286

बॉलीवुड सितारों के प्रशंसक पूरी दुनिया भर में हैं। कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय से सबको हैरान कर दिया। लेकिन जब बात दुनिया के सबसे आकर्षक पुरुष की आती है तो इस मामले में बाजी मारी है अमेरिकन अभिनेता पॉल रड ने। अमेरिकी एक्टर पॉल रड की  लोकप्रियता दुनियाभर में है। अमेरिका से बाहर भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। पॉल तमाम हॉलीवुड फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं।

सेक्सिएस्ट मैन अलाइव का मिला खिताब

एक प्रतिष्ठित मैगजीन में पॉल रड को दुनिया का सबसे सेक्सी पुरुष का खिताब दिया। इस फेमस मैगजीन द्वारा पॉल को 2021 के ‘सेक्सिएस्ट मैन अलाइव’ की उपाधि दी गई। उन्होंने इस मामले में बड़े-बड़े हॉलीवुड और बॉलीवुड के कलाकारों को पीछे छोड़ दिया है। किसी भी कलाकार को ये खिताब मिलना उनके लिए सम्मान की बात होती है। पॉल ने मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने दयालु, मिलनसार, मेहनती जैसे कई टाइटल को अपनाया है, लेकिन सेक्सी? यह बात थोड़ी सी अलग है’।

पॉल रड फैन क्लब
पत्नी ये सुनकर हो गई थीं हैरान

52 वर्षीय अभिनेता पॉल दो बच्चों के पिता हैं। कॉमेडियन अभिनेता पॉल को जब सबसे सेक्सी पुरुष का खिताब मिला तो उन्होंने ये बात अपनी पत्नी को सबसे पहले बताई। पॉल ने मैगजीन से खास बातचीत में बताया कि जैसे ही उन्होंने यह बात अपनी पत्नी जूली येगेर को बताई तो वो ये बात सुनकर बहुत ज्यादा हैरान हुईं। पॉल ने ये भी कहा कि उन्हें इस बात की पूरी समझ है कि लोग इस पर किस तरह की प्रतिक्रियाएं देंगे।

इन फिल्मों में किया काम

पॉल के करियर की बात करें तो उन्हें मार्वल की ‘एंट-मैन’ फिल्मों में भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने ‘दिस इज 40’ और ‘क्लूलेस’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। जल्द ही पॉल  एप्पल टीवी प्लस की सीरीज ‘द श्रिंक नेक्स्ट डोर’ में अभिनय करते नजर आने वाले हैं। इस सीरीज के पहले सीजन का प्रसारण 12 नवंबर को होने वाला है।अमेरिकन फिल्ममेकर माइकल शोवाल्टर इस सीरीज का निर्देशन करेंगे। इसके अलावा पॉल फेमस सीरीज ‘फ्रेंड्स’ का भी हिस्सा रह चुके हैं।