अभिनेता अजय देवगन पहुंचे केरल के सबरीमाला मंदिर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरे

340
ajay devgn visits sabrimala temple
ajay devgn visits sabrimala temple

अभिनेता अजय देवगन को लगता है साउथ की फिल्मों से कुछ ज्यादा ही लगाव हो गया है. उन्होंने अब तक साउथ की कई फिल्मों के रीमेक में काम किया है और अब खबर आ रही है कि वो साउथ की एक और रीमेक में काम करने वाले हैं. ये फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है, जिसके हिंदी रीमेक में अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वो जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे. कथित तौर पर, फिल्म का निर्माण पहले ही फ्लोर पर आ गया है. इसी के बीच अजय के केरल  के सबरीमाला मंदिर की तीर्थ यात्रा पर जाने की खबर ऑनलाइन सामने आई है. ईटाइम्स के अनुसार, सिंघम स्टार ने तीर्थयात्रा पर निकलने से पहले एक महीने तक चलने वाले अनुष्ठान का पालन किया. इसके अलावा, पहले दिन के दौरान, अजय एक आध्यात्मिक अवतार में भी दिखाई दिए, जो एक फिल्म के सेट पर नजर आया.

सूत्रों के मुताबिक, “अजय ने एक या दो महीने के लिए कुछ जरूरी अनुष्ठानों का पालन किया. देखने वाली बात ये थी कि उन्हें काले रंग के कपड़े पहने देखा गया था, उन्होंने तकरीबन एक महीने तक बाल या नाखून नहीं काटे और न ही उन्होंने दाढ़ी भी बनाई.” हालांकि, अजय देवगन की तरफ से इस पर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं दी गई है लेकिन अभिनेता से उसी के बारे में एक आधिकारिक पुष्टि का इंतजार किया जा रहा है. ये स्टार के जरिए राष्ट्रीय युवा दिवस के खास मौके पर अपने यंगर सेल्फ को एक हर्टफेल्ट लेटर लिखे जाने के कुछ ही दिनों बाद आया है.

लेटर में, अजय देवगन ने यंगर अजय को एक नोट लिखा, जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी जर्नी शुरू की. उन्होंने कहा, “डियर 20 वर्षीय मैं, एक अभिनेता के रूप में इस नई दुनिया में अपनी पहचान बना रहे हैं… मुझे ईमानदार होने दो, आपको कुछ ब्रूटल रिजेक्शन्स का सामना करना पड़ेगा. शर्मीला और अनकनवेंशनल, आप अपनी पूरी कोशिश करेंगे फिट होने के लिए लेकिन असफल… शानदार! लोगों की आलोचना और संदेह मुश्किल होगा, ये आपको अपने सपनों पर सवाल उठाएगा. आप जितना सफल होंगे उससे ज्यादा असफल होंगे. ”