Youtuber यशराज मुखाते ने शेह्नाज़ गिल के साथ बनाया एक और वायरल विडियो

668
Yashraj Mukhate- Shehnaaz Gill
Yashraj Mukhate- Shehnaaz Gill

शहनाज गिल अब वापस अपने पुराने अंदाज में वापस आ रही हैं. शहनाज जो पहले हमेशा मस्ती करती रहती थीं वो सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शांत हो गई थीं. वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहती थीं. ना कहीं बाहर पब्लिक प्लेस पर जाती थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आपको वही पुरानी चुलबुली शहनाज गिल दिखने वाली हैं. इस वीडियो में उन्होंने सोशल मीडिया स्टार यशराज मुखाते के साथ कोलैब्रेट किया है. वीडियो की शुरुआत शहनाज गिल के बिग बॉस के दौरान के एक वीडियो से होती है.

शहनाज कहती हैं, यार कितना बोरिंग दिन है और कितने बोरिंग लोग हैं. आरती सिंह भी उस वक्त शहनाज के साथ नजर आ रही हैं. फिर शहनाज के इस डायलॉग के साथ यशराज अपना म्यूजिक और सिंगिंग टैलेंट दिखाते हैं. लेकिन ट्विस्ट तब आता है जब यशराज के साथ शहनाज आती हैं और वह अपनी लाइन्स खुद गाती हैं.

इस दौरान शहनाज ने ब्लैक कलर का टी शर्ट और जीन्स पहना है. वैसे आप शहनाज का पुराना वीडियो और अभी का वीडियो देखेंगे तो आप भी एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हैरान हो जाएंगे. शहनाज ने कितना वजन कम कर लिया है. यशराज और शहनाज दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि शहनाज लास्ट फिल्म हौसला रख फिल्म में नजर आई थीं. इस पंजाबी फिल्म में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा लीड रोल में थे. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. कमाई भी फिल्म ने अच्छी कर ली थी. बता दें कि ये फिल्म सिद्धार्थ के निधन के कुछ दिनों बाद रिलीज हुई थी. शहनाज इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थीं, लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले वह ज्यादा जोर-शोर से इसका प्रमोशन नहीं कर पाई थीं.

कुछ दिनों पहले शहनाज गिल ने पॉपुलर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के साथ नया फोटोशूट करवाया था जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. शहनाज ने लंबे समय बाद एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया था और फैंस को एक्ट्रेस को इस रूप में देखकर काफी खुशी हुई थी. अभी शहनाज ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है. फैंस को उनकी फिल्में, गानों का इंतजार है.