दयाबेन शो में एंट्री करेंगी या नहीं? प्रोड्यूसर असित मोदी ने दी सफाई..

202

टीवी का मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले काफी समय से चर्चा में बना हुआ है. सबसे चर्चित वजह ये है कि इस शो की पुरानी कास्ट अब सभी को अलविदा कह रही है. उनकी जगह शो में नए कलाकारों की एंट्री होती है। इसका आरोप शो के मेकर्स पर भी लग रहा है। इस शो में अब तक अंजलि मेहता, तारक मेहता, टप्पू, सोढ़ी समेत कलाकार बदल चुके हैं. एक के बाद एक कलाकार शो छोड़ रहे हैं लेकिन फैंस अभी भी उम्मीद कर रहे हैं कि दयाबेन उर्फ ​​दिशा वकानी शो में एंट्री लेंगी। दिशा वकानी ने शादी के बाद मैटरनिटी लीव के लिए शो छोड़ दिया था। लेकिन आज तक देश नहीं लौटा।

दिशा वकानी यानी दयाबेन शो में कब एंट्री लेंगी

दरअसल प्रोड्यूसर असित मोदी से भी कई बार पूछा जा चुका है कि दिशा वकानी यानी दयाबेन शो में कब एंट्री लेंगी. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस सवाल का जवाब दिया है। शोमा में हाल ही में एक नए टापू की एंट्री हुई है। शो में अब नीतीश भुलानी टप्पू के रूप में नजर आएंगे। जब टप्पू का परिचय होने वाला था तो एक सवाल के जवाब में उन्होंने दिशा वकानी की एंट्री को लेकर बड़ा खुलासा किया।

असित मोदी ने कहा, ‘इस सवाल का जवाब देना मुश्किल है, हम चाहते थे कि सिर्फ दिशा वकानी ही शो में दयाभाभी के रूप में वापसी करें. लेकिन दिशा वकानी फिलहाल अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों में व्यस्त हैं और पारिवारिक जीवन को प्राथमिकता दे रही हैं. शो में वापसी लेकिन मौजूदा स्थिति में ऐसा नहीं लगता कि वह शो में वापसी करेंगे।”