विवेक अग्निहोत्री अब बनायेंगे ‘दिल्ली फाइल्स’, नयी फिल्म का किया ऐलान

268
Vivek Ranjan Agnihotri
Vivek Ranjan Agnihotri

अनुपम खेर की फिल्म द कश्मीर फाइल्स हिट साबित हुई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितों की कहानी देखकर हर कोई इमोशनल हो गया. द कश्मीर फाइल्स की सक्सेस के बाद डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है.वह अब दिल्ली फाइल्स बनाएंगे और जल्द ही अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे.

विवेक अग्निहोत्री ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल से अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया है. उन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने वाले लोगों का आभार व्यक्त किया और लिखा-, यह मेरे लिए एक नई फिल्म पर काम करने का समय है. मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने TheKashmirFiles देखी. मैंने पिछले 4 वर्षों से हमने ईमानदारी के साथ बहुत मेहनत की है.

विवेक अग्निहोत्री ने आगे लिखा- हो सकता है कि मैंने आपके TL को स्पैम कर दिया हो, लेकिन कश्मीरी हिंदुओं के साथ किए गए नरसंहार और अन्याय के बारे में लोगों को जागरूक करना महत्वपूर्ण है. अब मेरे लिए नई फिल्म पर काम करने का समय है.

आपको बता दें विवेक अग्निहोत्री ने बीते साल ही इस फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी थी. उन्होंने फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज किया था. पोस्टर में एक सिख बच्चा अशोक चिन्ह पर नजर आ रहा है. अशोक चिन्ह लाल रंग का है. जिस पर लिखा था राइट टू लाइफ.

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स की बात करें तो ये फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ये फिल्म 250 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.