अपने गंदे जूते साफ कर रहे विराट कोहली, अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर

509

क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों अपनी वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ वक्त गुजार रहे हैं। हाल ही में उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल के सेमिफाइनल में हारकर बाहर हो गई है। आईपीएल मैच के बाद अब विराट अपने अगले मैच की तैयारियों में लगे हुए है। दरअसल, जल्द ही विराट ऑस्ट्रेलिया टूर पर निकले वाले हैं जिसकी तैयारी वो अभी से कर रहे हैं। इसका एक नजारा पत्नी अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अनुष्का ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इस फोटो में विराट कोहली अपने जूतों के स्पाइक को साफ करते दिखाई दे रहे हैं। अनुष्का ने इसके साथ प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

अनुष्का शर्मा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘अपने पति को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से पहले मन लगाकर गंदे जूते साफ करते हुए देखा।’ बता दें बीते दिनों अनुष्का पति विराट को पूरा पूरा सपोर्ट करती दिखाई दी है। हाल ही में अनुष्का ने दुबई में विराट का 32वां बर्थडे भी सेलिब्रेट किया। इस मौके पर अनुष्का शर्मा ने दुबई में एक खास डिनर रखा हुआ था।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम का 27 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया दौरा शुरू हो जाएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया सिडनी में पहला वनडे खेलेगी। दौरे से पहले विराट कोहली 14 दिन के क्वारंटाइन में रहेंगे। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जनवरी में पेरेंट्स बनने वाले हैं। विराट कोहली एडिलेड में पहला टेस्‍ट खेलने के बाद घर लौट आएंगे। बीसीसीआई ने भारतीय कप्‍तान को पैटर्निटी लीव दी है। ऐसे में विराट अनुष्का की डिलिवरी के मौके पर उनके साथ होंगे।