विकास गुप्ता ने दिया अर्शी खान स्विमिंग पूल में धक्का – बिग बॉस ने किया घर से बेघर

285

बिग बॉस 14′ से विकास गुप्ता बेघर हो गए हैं। विकास को कम वोट्स की वजह से नहीं बल्कि अर्शी को स्विमिंग पूल में धक्का देने की वजह से ‘बिग बॉस’ ने घर से बाहर निकाल दिया है। ‘बिग बॉस’ के इस फैसले से जहां अर्शी खान बेहद खुश हैं तो वहीं घरवाले दबी आवाज में विकास गुप्ता की पूल में धक्का देने वाले इंसि़डेंट को छोड़कर बाकी सभी मामलों में विकास का समर्थन करते नजर आए। हालांकि घरवालों की इन बातों से भी अर्शी खफा ही नजर आईं।

दरअसल, अर्शी खान बीते कई दिनों से लगातार विकास गुप्ता को परेशान कर रही थीं। विकास घर के किसी भी कोने में कुछ भी कर रहे थे या फिर अकेले बैठे हुए थे तब भी अर्शी उनके बारे में लगातार कुछ ना कुछ अप्रिय बातें बोल रही थीं। विकास को ऐसे परेशान होता देख अर्शी खुश हो रही थीं तो वहीं घरवाले अर्शी को ऐसा करने से मना कर रहे थे।

इसी दौरान 14 दिसंबर के टेलीकास्ट एपिसोड में दिखाया गया कि गॉर्डन एरिया में अर्शी विकास को ताना मारते मारते उनके पेरेंट्स तक जा पहुंचीं और विकास से कहा कि ‘जो अपने माता-पिता की इज्जत नहीं कर पाया उसका इस दुनिया से रुसवत हो जाना तय है।’ अर्शी की इन बातों को सुनकर विकास अपना आपा खो बैठे। उन्होंने अर्शी से कहा कि ‘तुम सारी सीमाएं पार कर चुकी हो। अब देखना मैं इस घर में रहकर तुम्हें कैसे परेशान करता हूं।’ इसके बाद भी अर्शी नहीं मानी जिसके बाद विकास गए और उन्होंने पूल के पास खड़ी अर्शी को धक्का दे दिया।

अर्शी को धक्का देते ही ये मामला और भी बढ़ गया। सभी घरवाले विकास से इस बात से खफा हो गए लेकिन वो ये भी कहते दिखाई दिए कि किसी को इस तरह से परेशान करोगी तो ऐसा होना तय है।

इसके बाद अर्शी ने माइक उतार दिया और ‘बिग बॉस’ से विकास गुप्ता को बाहर निकालने की बात कहने लगीं। ‘बिग बॉस’ ने अर्शी और विकास दोनों की क्लास लगाईं। ‘बिग बॉस’ ने अर्शी को विकास को परेशान करने के लिए डांटा तो वहीं विकास से कहा कि ‘आपने जो भी किया वो इस घर के नियम का उल्लंघन है जिसकी वजह से आपको इसी वक्त घर छोड़कर जाना होगा।’ विकास के इस तरह घर से जाने को लेकर घरवाले दुखी हैं। हालांकि घरवालों अर्शी के प्रति अपना गुस्सा नॉमिनेशन टास्क में निकालते दिखाई देंगे।

‘बिग बॉस’ का 14 दिसंबर का एपिसोड खत्म होने के बाद एक प्रोमो दिखाया गया था जिसमें सभी घरवाले अर्शी को नॉमिनेट करते दिखे। अब देखना दिलचस्प होगा कि अर्शी घरवालों के द्वारा उन्हें नॉमिनेट किए जाने वाले टास्क को किस तरह से मुद्दा बनाती हैं।