श्रीराम राघवन की वेब सीरीज में साउथ के एक्टर के साथ नज़र आएगी कटरीना की जोड़ी

268

श्रीराम राघवन जिन्होंने अंधाधुन जैसी फ़िल्में डायरेक्ट की है वह अब एक वेब सीरीज बनाने जा रहे है । इस सीरीज को वो कंधार कांड पर बनाने वाले हैं । इस सीरीज के लिए कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति का नाम सामने आया है । और दोनों के फैंस इस जोड़ी को साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे है । जबसे ये खबर सामने आयी है तब से फैंस इन दोनों सितारों को ट्विटर पर ट्रेंड करवा रहे है।

बता दें फिलहाल इस खबर से रिलेटेड कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन इसे पहले श्री राम राघवन की फिल्म इक्कीस की शूटिंग कोरोना के कारण टल चुकी है, जिसके बाद श्रीराम राघवन ने अपने अगले प्रोजेक्ट का रिसर्च वर्क शुरू कर दिया है ।

वहीं बता दे , श्रीराम राघवन ने कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया है – बदलापुर , एजेंट विनोद , अंधाधुन ,एक हसीना थी जैसी फिल्में इस लिस्ट में शामिल है |

तो वही कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करे तो कैटरीना कैफ इस समय अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के रिलीज होने का बेसबरी से इंतजार कर रही हैं। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के कारण यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। डायरेक्टर रोहित शेट्टी की इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार दिखाई देंगे । इसके अलावा कैटरीना कैफ हॉरर कॉमिडी ‘फोन भूत’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ काम कर रही हैं।

तो वही दूसरी तरफ बात करें विजय सेतुपति की तो वो जल्द ही सुपरहिट तमिल फिल्म ‘मानागरम’ के हिंदी रीमेक के साथ बॉलिवड में अपनी धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार है ।