विजय देवेरकोंडा ने जन्मदिन पर फैंस को दिया सरप्राइज, सामंथा के साथ रिलीज किया नया गाना..

106

साउथ के सुपरस्टार विजय देवेरकोंडा अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर ने इस खास मौके पर अपने फैंस को सरप्राइज दे दिया है। विजय ने आज सुबह अनाउंसमेंट की थी कि वह सुबह 11 बजे ‘कुशी’ के पहले सॉन्ग ‘तू मेरी रोजा’ को रिलीज करेंगे। अब आखिरकार इसका गाना रिलीज किया जा चुका है।

रिलीज हुआ ‘तू मेरी रोजा’

विजय देवेरकोंडा ने आज यानी 9 मई को अपनी फिल्म का पहला गाना अपने फैंस के साथ शेयर कर दिया है। फिल्म के गाने में विजय के अलावा टॉलीवुड स्टार सामंथा रुथ प्रभु भी नजर आ रही हैं। बात करें फिल्म की इसमें विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु के अलावा सचिन खेड़ाकर, मुरली शर्मा, वेनेला किशोर और जयराम जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म शिव निर्वाण के जरिए लिखित और निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी है।

ट्वीट कर लिखी ये बात

उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का गाना शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। विजय ने कैप्शन में लिखा, “गुड मॉर्निंग। मैं शूटिंग पर हूं इसलिए आप सभी के साथ जश्न मनाने के लिए कुछ चीजों की योजना बनाई। 1. (पहली) देवरकोंडा बर्थडे ट्रक हैदराबाद, विजाग, चेन्नई, बैंगलोर, मुंबई, पुणे और दिल्ली। अगर आप इन ट्रकों को कहीं भी ढूंढो, आइसक्रीम सभी के लिए मुफ्त है। 2. (दूसरी) आप सभी मुझे इतना प्यार देते हैं। तो यहां मेरी और #राउडी की ओर से कुछ है। राउडी बर्थडे बैश सेल! उन सभी के लिए जो अपना हाथ पाना चाहते हैं राउडी का एक टुकड़ा। स्टॉक के बिकने से पहले इसे ले लें। 3. (तीसरी) # कुशी का एक खूबसूरत गाना।”

विजय देवरकोंडा की फिल्में

विजय देवरकोंडा, लाइगर, गीता गोविंदम, डियर कोमरेड, वर्ल्ड फेमस लवर, खुशी, जन-गण-मन, टैक्सीवाला, नोटा, द्वारका, वीडी 12, लाइफ इज ब्यूटीफूल, ऑल इज वैल सूमा जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुके हैं। विजय ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘नुविला’ से की थी।