कर्म ही पूजा! 27 सालों तक नहीं ली छुट्टी, मिला मेहनत का फल बना करोड़पति..

240

कर्म ही पूजा है आपने ये कहावत सुनी होगी. इस बात को साबित किया है एक शख्स ने, जिसने 27 साल बिना ब्रेक लिए काम किया है. आमतौर पर लोग कुछ महीने काम करके रेस्ट लेते हैं ताकि दिमाग को ताजगी मिले और एक नए जोश को साथ काम कर सके. लेकिन ये बात इस शख्स पर लागू नहीं होती है, क्योंकि अमेरिका के बर्गर किंग में काम करने वाला ये शख्स बीते 27 सालों से बिना ब्रेक लिए काम कर रहा है. इस शख्स की लगन देखकर अब वह तोहफे से नवाजे जाने वाला है. इस खास तोहफे के बाद ये शख्स करोड़पति बन जाएगा.

आपको जानकारी के लिए बता दें इस शख्स को 3 करोड़ रुपये मिलने वाले हैं. इस कर्मचारी की उम्र 54 साल है और वह जल्द ही करोड़पति बनने वाला है. सोशल मीडिया पर यूजर्स की काफी वाहवाही हो रही है. लोग उनकी सर्विस से काफी खुश हैं. लोग उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ कर रहे हैं. इसके पीछ उनका नौकरी को लेकर समर्पण भाव है. इस शख्स का नाम केविन फोर्ड है, जिन्होंने पिछले 27 सालों से कोई ब्रेक नहीं लिया है.

केविन की इसी निष्ठा को देखते हुए लोगों ने उनके काम को सराहा है और कहा है कि उनको इसके लिए सम्मान मिलना चाहिए. अब कंपनी रिटायर होने के बाद उन्हें तीन करोड़ रुपये देने वाली है. आपको जानकारी के लिए बता दें ये सारा पैसा क्राउड फंडिग के जरिए जुटाया गया है. इस शख्स को लिए गोफंड मी कैंपेन शुरू किया गया था. जिसमें लोगों ने डोनेशन दी. कई सेलेब्रिटी ने उन्हें डोनेशन दी है.

पिछले साल शेयर किया गया था वीडियो

आपको जानकारी के लिए बता दें पिछले साल सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया था. जिसमें केविन के ऑफिस के साथी उन्हें तोहफा देते दिख रहे थे. तभी से गोफंड कैंपेन की शुरूआत की गई थी.