प्रभास की फिल्म ‘Project K’ को लेकर दर्शको को अभी करना पड़ेगा लंबा इंतज़ार

492
Project K delayed

प्रभास और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. फिल्म की शूटिंग शुरू होने से लेकर सेट में अमिताभ बच्चन और प्रभास की बॉन्डिंग के किस्से अभी तक फैंस के सामने आ रहे थे. लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म को लेकर प्रभास के फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. दरअसल, प्रभास के इस बड़े प्रोजेक्ट को लेकर कुछ अर्चनें सामने आ रही है. साइ-फाइ थ्रिलर प्रोजेक्ट के को लेकर खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग एक स्ट्रेच में नहीं हो पाएगी. जिससे कि फिल्म डिले होगी. ऐसे में तीनों स्टार्स को इस फिल्म की शूटिंग को लेकर अपनी टाइमिंग्स और डेटको एडजेस्ट करना होगा.

क्या है वजह?
टॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोजेक्ट के को एक स्ट्रेच में कंप्लीट नहीं किया जा सकता इस फिल्म की शूटिमग हर महीने सिर्फ 7-8 दिन ही हो पाएगी. दरअसल, फिल्म साइ-फाइ थ्रिलर है जिसके शूट के लिए कई तरह के गेजेट्स, और प्रॉपर्टीज की जरूरत पड़ेगी, जो कि सेम टाइम पर मिलना मुश्किल हो रहे हैं. ऐसे में गेजेट्स को अरेंज करने के लिए और फिर बाकि सब सेट अपन करने के बाद फिल्म पर काम के लिए महीने के 7-8 दिन होंगे. ऐसे में अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि इस शेड्यूल के हिसाब से तो फिल्म काफी लेट बन कर तैयार हो पाएगी.

प्रभास ने किया था जाहिर -ड्रीम कम ट्रू
बता दें, इस फिल्म में काम करते हुए प्रभास का एक सपना पूरा हो रहा है- लेजेंड अमिताभ बच्चन संग काम करने का सपना, फिल्म में दीपिका पादुकोण भी ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी. इससे पहले प्रभास की फैन बॉय मोमेंट स्टोरीज भी सामने आई थी. प्रभास ने एक पोस्ट सोशल मीडिया से शेयर किया था जिसमें प्रभास बिग बी को शुक्रिया कहते हुए बोले थे- ‘ड्रीम कम ट्रू’.

अमिताभ बच्चन और प्रभास इस फिल्म के सेट पर साथ में काफी समय बिताते हैं. शूटिंग करने के बाद साथ में खाना खाना वॉक करना और गप्पे मारना ये सब फिल्म की शूटुमग में दोनों करते हैं. अभी कुछ वक्त पहले अमिताभ बच्चन ने खुद बताया था कि प्रभास बिग बी के लिए घर का बना खाना लाए थे. खाने की क्वांटिटी इतनी थी कि अमिताभ देख कर हैरान रह गए थे. इस पर अमिताभ ने उन्हें धन्यवाद कहा था.