अजय देवगन के बाद Into The Wild With Bear Grylls में दिखेंगे विक्की कौशल, जल्द शुरू करेंगे मालदीव में शूटिंग

301

अक्षय कुमार, रजनीकांत, अजय देवगन के बाद अब एक और बॉलीवुड एक्टर बियर ग्रिल्स के शो इन टू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स में नजर आएंगे. खबर है कि उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक फेम विक्की कौशल अब बियर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर शो में नजर आएंगे. जिसके लिए जल्द ही वो शूटिंग भी शुरू कर देंगे. डिस्कवरी के इस पॉपुलर शो में पहले भी कई बॉलीवुड स्टार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नजर आ चुके हैं और अब इस शो का हिस्सा विक्की कौशल भी बनने जा रहे हैं.

अजय देवगन ने भी की मालदीव में शूटिंग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन ने मालदीव में इस शो की शूटिंग की है और अब विक्की कौशल भी वहीं पर इसकी शूटिंग करेंगे. जिसके लिए वो जल्द ही मालदीव की उड़ान भरेंगे. इससे पहले इसके पिछले सीजन में पीएम नरेंद्र मोदी भी इसका हिस्सा रहे थे और ये काफी हिट रहा था. पीएम मोदी वाले शो की शूटिंग जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई थी.

विक्की कौशल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बियर ग्रिल्स के शो के अलावा विक्की कौशल की झोली में इस वक्त कई फिल्मे हैं. फिलहाल वो सरदार उद्धम सिंह की बायोपिक में नजर आने वाले हैं जिसमें वो टाइटल रोल प्ले करेंगे. फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. 16 अक्टूबर को फिल्म डिजिटली रिलीज की जाएगी. जिसकी चर्चा खूब हो रही है. वहीं सरदार उद्धम सिंह के अलावा वो सैम बहादुर नाम की फिल्म में भी नजर आने वाले हैं जिसमें भी उनका किरदार काफी अलग होगा. आखिरी बार विक्की भूत में नजर आए थे जिसने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था.

कैटरीना संग जुड़ रहा है नाम
विक्की कौशल अपनी फिल्मों और जानदार एक्टिंग से तो सुर्खियां बटोरते ही हैं लेकिन इन दिनों वो कैटरीना कैफ संग अपने कथित रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में हैं. हालांकि इन अफवाहों पर ना तो विक्की कौशल ने कुछ कहा है और ना ही कैटरीना कैफ ने.