विक्की कौशल के लिए फैन्स के लिए गुड न्यूज – अक्टूबर में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी ‘सरदार उधम’

298

बीते लंबे वक्त से अभिनेता विक्की कौशल अपकमिंग फिल्म सरदार उधम को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। भारत के स्वतंत्रता संग्राम के महान सेनानी सरदार उधम सिंह की कहानी को देखने और विक्की को उस किरदार में देखने के लिए फैन्स लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब फैन्स का इंतजार पूरा हो गया है।

प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी ‘सरदार उधम’
दरअसल इस अक्टूबर अमेजन प्राइम वीडियो ‘सरदार उधम’ लेकर आ रहा है, जो एक असाधारण युवक की अनकही कहानी है, जिसका अपनी मातृभूमि और उसके लोगों के प्रति प्रेम ने उसे भारत के स्वतंत्रता संग्राम के लिए अपना जीवन समर्पित करने के लिए प्रेरित किया था। विक्की कौशल अभिनीत सरदार उधम सिंह शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित है।

अक्टूबर में रिलीज होगी ‘सरदार उधम’
प्रतिशोध की एक दिल दहला देने वाली कहानी, सरदार उधम एक वीर व्यक्ति की यात्रा को प्रदर्शित करता है, जिसने यह सुनिश्चित किया कि दुनिया अपने प्यारे भाइयों के जीवन को कभी न भूले, जो 1919 के जलियांवाला बाग नरसंहार में बेरहमी से मारे गए थे। बता दें कि अभी तक फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है, लेकिन एक पोस्टर जारी कर इस बात का ऐलान कर दिया गया है कि फिल्म अक्टूबर में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

निर्माता रोनी लहिरी का क्या है कहना
फिल्म के बारे में निर्माता रोनी लहिरी ने कहा, “उधम सिंह की देशभक्ति और अपनी मातृभूमि के लिए गहरे, निस्वार्थ प्रेम को प्रदर्शित करने और स्वीकार करने वाली इस फिल्म को बनाना उत्साहजनक रहा है। इस अनकही कहानी को प्रस्तुत करने के लिए टीम द्वारा दो दशकों के शोध और समझ को बखूबी पेश किया गया है। विक्की ने अपने पूरे जीवन की यात्रा में उधम सिंह की असंख्य भावनाओं के वास्तविक सार को सामने लाने के लिए अथक प्रयास किया है। हम अमेजन प्राइम वीडियो के साथ अपने शानदार सहयोग को जारी रखते हुए खुश हैं और इस ऐतिहासिक महाकाव्य कहानी को वैश्विक दर्शकों के साथ साझा करने के लिए रोमांचित हैं।’