आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे विक्की और कैटरीना – शादी से एक दिन पहले विकिपीडिया ने घोषित किया पति-पत्नी

718
katrina kaif
katrina kaif

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की तैयारियां जोरो पर चल रही हैं. आज यानी 8 दिसंबर को दोनों की सुबह में हल्दी सेरेमनी हुई थी और शाम को दोनों का संगीत समारोह है. दोनों कल यानी 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे. इस बीच कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना की शादी से एक दिन पहले ही विकिपीडिया ने दोनों बॉलीवुड हस्तियों का पेज अपडेट कर दिया है, जिनमें दोनों को पति-पत्नी घोषित कर दिया गया है.

जो फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. उनमें विक्की कौशल के विकिपीडिया पेज पर पत्नी के तौर पर कैटरीना कैफ का नाम लिया हुआ है. वहीं, कैटरीना कैफ के पेज पर पति वाले सेक्शन में विक्की कौशल का नाम दिया है. इन फोटो के वायरल होने के बाद हमने दोनों का विकिपीडिया पेज देखा तो यह खबर कुछ-कुछ सही साबित हुई.

विकिपीडिया ने विक्की और कैटरीना को घोषित किया पति-पत्नी

कुछ-कुछ इसलिए क्योंकि विक्की कौशल के विकिपीडिया पेज पर पार्टनर के तौर पर कैटरीना कैफ का नाम तो लिखा हुआ है, लेकिन कैटरीना कैफ के पेज पर ऐसा कुछ नहीं है. दोनों के विकिपीडिया की एक दूसरे के पति-पत्नी होने के अपडेट वाली फोटो खूब वायरल हो रही है.

इससे पहले कई ऑनलाइन रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज रिजॉर्ट में 9 दिसंबर को सात फेरे लेने से पहले विक्की और कैटरीना कोर्ट मैरिज कर चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई में विक्की और कैटरीना ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी कर ली थी. हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

फिलहाल, विक्की और कैटरीना की कल हुई मेहंदी सेरेमनी की बात करें तो, इस मेहंदी सेरेमनी में सोजत से आई हुई करीब 20 किलो मेहंदी का इस्तेमाल हुआ था. बुधवार की सुबह मेहंदी आर्टिस्ट वीणा की कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं. इतना ही नहीं, वीणा ने खुद भी अपने स्टोरी पर फोटो लगाई थी, जिसपर लिखा था- बहुत खुश हूं. आखिरकार हमने कर दिखाया… इस स्टोरी पर उन्होंन हैशटैग दिया था- बिग फैट इंडियन वेडिंग.