Varun-Natasha Wedding: 24 जनवरी को ले सकते है सात फेरे वरुण-नताशा ! अलीबाग में 5 दिन चलेंगी शादी की रस्में

596

वरुण धवन और लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के शादी की खबरें एक बार फिर से चर्चा में है. खबरें चल रही हैं कि पिछले कुछ दिनों से खबरें हैं कि दोनों अपने परिवार और कुछ रिश्तेदारों के बीच इस महीने के आखिर तक गुपचुप तरह से शादी कर सकते हैं. बता दें कि दोनों काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं. खबर के मुताबिक, वरुण और नताशा इस महीने शादी करेंगे, जो पांच दिन चलेगी.

2021 की बॉलीवुड की पहली शादी 23 और 24 जनवरी को होगी और इस बार ये जोड़ी होगी वरुण औऱ नताशा की.खबर के मुताबिक दोनों की शादी 5 दिन तक अलीबाग में चलेगी. 22-26 जनवरी तक शादी के सारे फंक्शन होंगे. वरुण धवन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वह जल्दी सेटल होना चाहते हैं, हालांकि उन्होंने शादी की तारीख का खुलासा नहीं किया था.

वहीं खबरें ये भी है कि नताशा फैशन डिजाइनर हैं और अपनी शादी का जोड़ा वह खुद ही तैयार करेंगी. बता दें कि कोरोना की वजह से शादी में कम से कम लोगों को शामिल होने का न्यौता मिलेगा. बता दें कि वरुण ने कहा था कि कोविड-19 के चलते उनकी शादी में देर हुई है लेकिन लगता है कि अब ये कपल शादी के लिए तैयार है.
मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक वरुण ने अलीबाग में शादी के लिए 5 स्टार होटल बुक किया है और वहीं शादी की रस्में होंगी. दोनों पंजाबी रीति- रिवाज से शादी करेंगे और यह बिग फैट पंजाबी वेडिंग होगी

वरुण और नताशा स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं और दोनों पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं. एक इंटरव्यू के दैरान उन्होंने बताया था कि मैं क्लास 6 में पहली बार नताशा से मिला था. 11वीं या 12वीं तक हम अच्छे दोस्ते थे फिर हम क्लोज फ्रेंड बन गए. करीना के शो में वरुण ने ये खुलासा किया था कि नताशा ने तीन बार उनका प्रपोज़न ठुकरा दिया था, लेकिन एक्टर ने भी हार नहीं मानी और उनसे ‘हां’ करवाकर ही माने.