Tandav Twitter Reaction: सैफ अली खान की सीरीज रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर शुरू ‘तांडव’,यहां जानिए लोगों का रिएक्शन

507

राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘तांडव’ रिलीज हो गई है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस सीरीज में राजनीति के क्षेत्र के कुछ अनछुए पहलुओं से लोगों को रूबरू कराया गया है। सीरीज में सैफ अली खान समर प्रताप सिंह के किरदार में नजर आए हैं।

इसमें दर्शकों को भारतीय राजनीति की उथल-पुथल स्थितियों से रूबरू करवाया गया है, जिसमें शानदार कलाकारों की टोली नजर आई है, जो सिंहासन के लिए धोखाधड़ी, हेरफेर, लालच, महत्वाकांक्षा और हिंसा की लड़ाई लड़ रहे हैं। सैफ ने समर प्रताप सिंह का रोल निभाया है, जो चाणक्य जैसा सकुशल है। अनुराधा किशोर के रूप में डिंपल कपाड़िया एक ऐसी महिला, जो मजबूत नेतृत्व वाली और बुद्धिमान है और शो में प्रधानमंत्री बने देवकी नंदन की लंबे समय से सहयोगी भी रही हैं।

निर्माता-निर्देशक अली अब्बास जफर की बहुचर्चित वेब सीरीज तांडव ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। मल्टीस्टारर इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जिशान अय्युब, सुनील ग्रोवर, डीनो मोरिया और गौहर खान सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। नौ एपिसोड की इस वेब सीरीज को देखने के बाद दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सोशल मीडिया पर वेब सीरीज तांडव को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ऐसे में हम आपको सोशल मीडिया रिएक्शन्स से रूबरू करवाते हैं। Joy Samuel Carie नाम के यूजर ने तांडव में सैफ अली खान की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘शानदार, सैफ अली खान ने समर के किरदार के साथ पूरा न्याय किया। जोकि कोई दूसरी एक्टर नहीं कर सकता था’।

Gautam Singh Rajput नाम के यूजर लिखते हैं, ‘तांडव की कहानी हाल ही के राजनीतिक घटनाक्रम से प्रेरित है। मुझे पता है यह वेब सीरीज ढेर सारी आलोचना और विवादों से होकर गुजरेगी। लेकिन यह वेब सीरीज आपके समय के लिए लायक है।’

Mohineet Kumar ने लिखा, ‘तांडव का पहला एपिसोड देखने के बाद यह कह सकता हूं कि यह बहुत सारे विवाद करने वाली है’

Somrita Ghosh वेब सीरीज को लेकर ट्विटर पर लिखती है, ‘दो एपिसोड देखने के बाद ज्यादा प्रभावित नहीं ली। यह पकड़ नहीं पा रही है’। Abhishek kumar yadav ने लिखा, ‘एक और विवादित सीरीज’। इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स तांडव वेब सीरीज को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि अमेजन प्राइम की सीरीज तांडव का निर्देशन बॉलीवुड के हिट निर्देशक अली अब्बास जफर ने किया है, जो सुल्तान, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी मेगा बजट और सफल फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

तांडव के साथ अली अब्बास जफर ने अपनी डिजिटल पारी शुरू की है। इस सीरीज की स्टार कास्ट भी किसी मेगा बजट फिल्म से कम नहीं है। सैफ अली खान सीरीज में एक शातिर पॉलिटिशियन के रोल में दिख रहे हैं। वहीं, डिम्पल कपाड़िया भी राजनेता के किरदार में अपना दमखम दिखा रही हैं। डिम्पल का भी यह डिजिटल डेब्यू है। वेब सीरीज में सैफ और डिम्पल सीरीज में आमने-सामने होंगे। हालांकि, फिल्म कॉकटेल में दोनों मां-बेटे के रोल में दिख चुके हैं।