US Election 2020: कमला हैरिस और हिलेरी ने जमकर उड़ाया ट्रंप का मजाक, कहा- कभी हंसते नहीं देखा

284

डेमोक्रेटिक पार्टी से उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार और भारतवंशी सीनेटर कमला हैरिस ने 2016 में पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी रही हिलेरी क्लिंटन के साथ एक कार्यक्रम में 60 लाख डॉलर जुटाए। इस कार्यक्रम में दोनों नेताओं ने अमेरिकी राष्ट्रपति का यह कहकर मजाक भी उड़ाया कि उन्होंने ट्रंप को कभी हंसते हुए नहीं देखा।

चंदा चुटाने के लिए हुए इस डिजिटल कार्यक्रम में क्लिंटन ने कहा, मैंने ट्रंप को कभी अपना मजाक बनाते नहीं देखा। निश्चित ही उनके बाल बनाने के तरीके पर नहीं, लेकिन उनमें हास्यबोध है ही नहीं। उन्होंने कहा, आप जानते हैं कि ट्रंप लोगों को गिराना पसंद करते हैं न कि उठाना। कमला हैरिस ने भी ट्रंप के व्यक्तित्व पर कहा, मैं आप से पूरी तरह से सहमत हूं, हिलेरी।

हैरिस ने कहा, उनके बारे में कुछ भी आनंददायक नहीं है। उनके बारे में ऐसा कुछ नहीं है जो आनंद देता हो। उन्होंने कहा कि यह वास्तव में शर्म की बात है। सब लोगों की जिंदगियों में ऐसा कुछ होता है जो उन्हें वास्तविक तौर पर मुस्कुराने की ताकत देता है। क्लिंटन ने कहा कि इस कार्यक्रम में एक लाख से ज्यादा लोगों से 60 लाख डॉलर से अधिक राशि जुटाई गई है। कार्यक्रम की मेजबानी अमेरिकी अभिनेत्री, गायिका, कॉमेडियन माया खबीरा रूडोल्फ और एमी पोहलर ने की।