मॉडल उर्फी जावेद के फैशन सेंस को फिर से किया गया ट्रोल, सेफ्टी पिन वाली ड्रेस में आई थी नज़र

1985
Urfi Javed
Uorfi Javed

उर्फी जावेद अपने अतरंगी आउटफिट के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब सोशल मीडिया पर उन्होंने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें आप उर्फी को सिर्फ सेफ्टीपिन से बनी ड्रेस पहने देख सकते हैं। उर्फी जावेद इस पूरी तरह ट्रांसपैरेंट ड्रेस के नीचे ब्लैक कलर की बिकिनी पहन रखी है। उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- ये ड्रेस पूरी तरह सेफ्टी पिन से बनी है। हां, हमें इसमें 3 दिन लगे लेकिन जरा देखो तो इसे।

कमेंट सेक्शन में फिर हुईं ट्रोल
इस ड्रेस को पहन कर उर्फी जावेद डांस कर रही हैं और एक बार फिर उन्हें इस अजीबोगरीब आउटफिट के लिए जमकर ट्रोल किया गया है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- ये क्या मच्छी पकड़ने वाला ड्रेस पहना है। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘इस ड्रेस को कौन पहनना चाहेगा।’ इस ड्रेस के साथ उर्फी जावेद ने लाइट मेकअप किया है और अपने बालों को पीछे की तरफ बांध रखा है।

बिग बॉस से हो गई थीं बाहर
वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद ने कुछ टीवी शोज में काम किया है। वह बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि इस शो में शामिल होने के बाद पहले ही एलिमिनेशन में उर्फी जावेद को बाहर कर दिया गया था। उर्फी जावेद ने इसके बाद से ही बोल्ड आउटफिट में नजर आना शुरू कर दिया। उर्फी जावेद ने प्लास्टिक बैग से लेकर सॉक्स तक से बनी ड्रेस पहनी हैं।

राखी संग चर्चा में रहा वीडियो
उर्फी हाल ही में रेड एंड ब्लैक कलर की ग्लिटरी ड्रेस में नजर आई थीं और उन्होंने ये तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। रेड लिपस्टिक और बंधे बालों में उर्फी का ये लुक काफी चर्चा में रहा था। राखी सावंत के साथ भी उर्फी जावेद की अपीयरेंस सुर्खियों में बनी रही क्योंकि राखी सावंत के साथ फोटोशूट में दोनों ने ही काफी मजे लिए थे।