IPL 2022: आज युवा कप्तान होंगे आमने-सामने, कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 3:30 बजे से शुरू होगा मैच

506
KKR VS DC
KKR VS DC

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के 19वें मैच कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा. KKR के पास इस मैच जीत की हैट्रिक लगानी चाहेगी. दिल्ली दो मैच हार के बाद एक बार फिर से जीत की लय हासिल करना चाहेगी. तो आइये जानते हैं कि इस मैच में किस टीम का पलड़ा भारी है.

जानें पिच का हाल

ये मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैदान पर एक बार पहले बल्लेबाजी करते हुए जीत हासिल की है. इसके अलावा तीन मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल की है. यहां बल्लेबाजों के लिए बल्लेबाज़ करना आसान हैं. ऐसे में टॉस जीतकर टीम पहले बल्लेबाजी करना ही पसंद करेगा.

कोलकाता नाइट राइडर्स:

कोलकाता लगातार दो मैच जीतकर आई है. ऐसे में दिल्ली के खिलाफ KKR टीम को भी बदलाव नहीं का सकती है.

अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), नितीश राणा, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, उमेश यादव, रसिख सलाम, वरुण चक्रवर्ती

दिल्ली कैपिटल्स:

वहीं, दिल्ली एक बार फिर से बिना किसी बदलाव के ही मैदान में उतना चाहेगी. डेविड वार्नर पर एक बार फिर से दिल्ली की पारी को आगे ले जाना का दारोमदार होगा.

पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, रोवमन पॉवेल, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), सरफराज खान, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, एनरिक नोर्त्जे

KKR का पलड़ा है भारी

अगर मौजूद फॉर्म की बात करें तो KKR लगातार दो मैच जीत कर आई है. ऐसे में दिल्ली के खिलाफ KKR के पास एक बार फिर से जीत हासिल करने का मौका है.