ड्रेसिंग सेंस को लेकर विवादों में रहने वाली उर्फी जावेद ने कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाया casting couch का गंभीर आरोप

251
urfi javed
urfi javed

बिग बॉस ओटीटी से फेमस हुईं उर्फी जावेद ने कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद अफरीदी पर उनके जैसी एक्टिंग में अपना करियर बनाने का ख्वाब लेकर मुंबई में आई हुई युवा लड़कियों से सेक्शुअल फेवर मांगने का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई स्क्रीनशॉट साझा करते हुए कहा है कि अफरीदी ने उनके साथ अनुचित व्यवहार किया है और उनके बारें काफी गन्दी बातें की हैं. एक चैट में, उर्फी ने यह आरोप लगाया है कि अफरीदी ने उसे म्यूजिक वीडियो के लिए उन्हें ‘कॉम्प्रोमाइज़’ करने के लिए कहा था.

दूसरी स्टोरी में उर्फी ने और एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है जिसमें ओबेद अफरीदी उर्फी के बेनकाब करने के इस तरीके का मजाक उड़ाते हुए कह रहे हैं कि कोई उनकी इन पोस्ट्स पर ध्यान नहीं देगा. लेकिन उर्फी ने इस कास्टिंग डायरेक्टर को बेनकाब करने का अपना काम जारी रखा, उन्होंने कुछ लड़कियों के मैसेजेज भी शेयर किए हैं जो सामने आकर उस कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ आवाज उठा रही हैं. लेकिन उर्फी ने लगाए हुए इल्जामों में सच्चाई है या फिर यह महज पब्लिसिटी स्टंट है इस बात का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है.

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबे नोट में यह भी लिखा है कि वह ऐसा पैसे के लिए नहीं कर रही हैं बल्कि वह यह सब इसलिए कर रही हैं कि वह इस कास्टिंग डायरेक्टर को बेनकाब करें और जो लड़कियां उनके पास काम मांगने जा रही हैं उन्हें इस बात का एहसास हो कि वह इनके आस पास सुरक्षित नहीं हैं. आगे उर्फी ने लिखा हैं कि, “मैं अपने पैसे के लिए कड़ी मेहनत करती हूं और अपने पैसे मांगना कोई अपराध नहीं है.”

सिर्फ उर्फी ने ही नहीं बल्कि प्रियांक शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया कि अफरीदी ने उनके एक करीबी दोस्त से भी इस तरह का सेक्शुअल फेवर मांगा था. लेकिन अब इस बात को दो साल हो गए हैं. उर्फी ने भी प्रियांक की स्टोरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और इस लड़ाई में उनका साथ देने के लिए प्रियांक को थैंक यू भी कहा है. उर्फी ने शुरू की हुई इस लड़ाई में और कितने एक्टर्स उनका साथ देने आगे आते हैं यह देखना दिलचस्प होगा.