‘मिशन इंपॉसिबल 7’ के फैंस के लिए खुशखबरी फिर शुरू हुई शूटिंग, क्रिसमस की छुट्टियां मनाकर लौटे टॉम क्रूज

249

हॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता टॉम क्रूज अपनी अगली फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल 7’ की शूटिंग के लिए लौट आए हैं। टॉम क्रूज ने शूटिंग के लिए ऐसे समय में वापसी की है जब कोरोना वायरस का प्रकोप फिर से तेजी पकड़ रहा है। हालांकि टॉम अपनी फिल्म के निर्माता होने के नाते अपने कलाकारों और फिल्म के कर्मचारियों की सेहत का ध्यान पूरी ईमानदारी से रखने की कोशिश कर रहे हैं।
कुछ दिनों पहले की बात है जब टॉम क्रूज ने अपनी फिल्म के दो कर्मचारियों को पास पास खड़े रहने पर इसलिए लताड़ लगाई कि वे दोनों कर्मचारी कोरोना वायरस की वजह से तय किए गए नियमों का पालन नहीं कर रहे थे। उन कर्मचारियों को टॉम क्रूज ने खूब डांटा, गाली गलौज की और फिल्म से निकालने की भी बात कही। इस घटना की पूरी एक ऑडियो क्लिप इंटरनेट पर खूब वायरल हुई। इसका असर कुछ इस तरह हुआ कि टॉम क्रूज की इस डांट को कर्मचारी सहन न कर सके और दो दिन बाद ही फिल्म के पांच कर्मचारियों ने अपना काम छोड़ दिया।

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के खत्म होने के बाद जब से टॉम क्रूज ने अपनी फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ की शूटिंग शुरू की है तब से इस वायरस की वजह से उनके काम में कई रुकावटें आईं। जब वह अपनी पूरी टीम के साथ इस फिल्म की शूटिंग इटली में कर रहे थे उस वक्त उनकी फिल्म के 12 सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हुए। इस वजह से फिल्म का काम रोकना पड़ा और निर्माताओं का नुकसान भी हुआ। टॉम क्रूज नहीं चाहते कि कोरोना वायरस की वजह से उनका और ज्यादा नुकसान हो इसलिए फिल्म के निर्माता होने के नाते वह इस परेशानी को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं।