टाइगर श्रॉफ ‘गणपथ’ की शूटिंग के दौरान हुए चोटिल – एक्टर ने शेयर की तस्वीर

719

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ शानदार एक्टिंग और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों यूके में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गणपथ’ की शूटिंग कर रहे हैं। जहां से अक्सर वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

हाल में ही उन्होंने इंस्टाग्राम स्टेट्स में एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि शूटिंग के जख्मी हो गए हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि अभिनेता की आंख में चोट लगी है।

टाइगर श्रॉफ ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने अपनी आंख की चोट पर एक झलक दिखाई है। उनकी आंख काफी सूजी हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ‘गणपथ के फाइनल काउंट डाउन से पहले ये हो गया।’

रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ दिल्ली में हुई टैक्स-फ्री

टाइगर यूके से इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल में ही कभी खुशी कभी गम फिल्म के पूरे 20 साल होने पर करीना कपूर और ऋतिक रोशन के गाने यू आर माई सोनिया पर डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, ”पहला गाना जो मैंने कभी सीखा कि कैसे डांस करना है! मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक।”

टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘गणपथ’ में एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। एक्शन-थ्रिलर का निर्देशन फिल्म निर्माता विकास बहल कर रहे हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 23 दिसंबर 2022 रिलीज होगी।