टाइगर श्रॉफ अपने फैंस के लिए लाये एक नया सिंगल, पूरी गल बात के टीज़र को किया शेयर

404
Poori gal baat teaser
Poori gal baat teaser

मल्टी टैलेंटेड टाइगर श्रॉफ अपने फैंस को अब तक अपने कई क्रिएटिव रंग दिखा चुके हैं. अपने डांस, एक्टिंग और एक्शन के बाद टाइगर अपनी सिंगिंग का हुनर भी फैंस को दिखा चुके हैं. साल 2020 में टाइगर का म्यूजिक वीडियो ‘अनबिलीवेबल’ आया था. इसके बाद कैसेनोवा और फिर एक देशभक्ति गाना आया था- वंदे मातरम. इसके बाद अब टाइगर अपने फैंस के लिए सिंगल, पूरी गल बात का टीजर लाए हैं. टाइगर श्रॉफ के ‘पूरी गल बात’ का टीजर जब से सामने आया है, फैंस इसे देख कर काफी एक्साइटेड हैं. तो वहीं टाइगर की रूमर गर्लफ्रेंड दिशा पटानी भी अपनी एक्साइटमेंट रोक नहीं पाईं और टाइगर के इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे डाला.

दरअसल, टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक्टर की परछाई दिखाई दे रही है. जिसके पीछे ढेर सारी लाइट्स नजर आ रही हैं. 30 सेकेंड के इस वीडियोके अंत में टाइगर श्रॉफ की आवाज सुनाई देती है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- ‘यकीनन सबसे मुश्किल कामों में से एक ये काम जिसे मैंने अटेंप्ट किया है. कुछ कहना नहीं चाहता लेकिन मैंने अपनी लाइफ का पहला पंजाबी/इंग्लिश सिंगल पूरी गल बात ट्राय किया है, जल्द आ रहा है.’ टाइगर के इसी सिंगल पर एक्ट्रेस दिशा पटानी ने भी रिएक्शन दिया है.

दिशा ने टाइगर का ये पोस्ट देखकर कमेंट सेक्शन में लिखा- ‘वॉव’. वहीं दिशा ने अपने कमेंट के साथ ढेर सारे फायर इमोजी भी लगाए. तो वहीं टाइगर श्रॉफ की मॉम आयशा श्रॉफ ने भी अपने बेटे के इस सिंगर टीजर पर अपना प्यार बरसाया. बता दें, टाइगर श्रॉफ अपने टफ एक्शन और सॉफ्ट डांसिंग के लिए फैंस के बीच बेहद मशहूर हैं. उनकी सिंगिंस के हुनर से फैंस और हैरान हैं.