आदिपुरुष’ के VFX में होंगे बदलाव – सैफ अली खान का बदल सकता है लुक

216

सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ पिछले कई महीनों से कॉन्ट्रोवर्सीज में छाई हुई है. पिछले डेढ़ महीने से सोशल मीडिया पर डायरेक्टर ओम राउत की इस फिल्म को लोगों ने खूब ट्रोल किया है. जब से फिल्म का टीजर आउट हुआ है, तभी से इसको लेकर विवादों का सिलसिला जारी है. दरअसल, फिल्म के वीएफएक्स को लेकर लोगों ने खूब बवाल मचाया था. साथ ही, इसको बायकॉट करने की भी बात कही थी. जिसके बाद फिल्म की रिलीज की तारीख को भी टाल दिया गया है.

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म आदिपुरुष में अब सैफ अली खान के लुक में तब्दीली की जाएगी. दरअसल, फिल्म में सैफ रावण का किरदार निभा रहे हैं. बता दें कि जब टीजर रिलीज हुआ था तभी इनके लुक को लेकर काफी विवाद छिड़ गया था. इनके दाढ़ी-मूंछ पर लोगों ने आपत्ति जताई थी और सोशल मीडिया पर इसका जमकर विरोध भी जताया गया था.

अब खबरें आ रही हैं कि मेकर्स ने इसका भी इलाज खोज निकाला है. अब वो एक्टर की दाढ़ी और मूंछ VFX के जरिए हटा दिए जाएंगे. ‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ के लुक पर ज्यादा काम करने की जरूरत है. अब एक्टर के लुक में डिजिटली बदलाव किया जाएगा और जिसके बाद उनकी दाढ़ी हटा दी जाएगी.