अभिनेता नवाजुद्दीन की फिल्म ‘नूरानी चेहरा’ का टीजर पोस्टर आया सामने

579
Noorani Chehra
Noorani Chehra

 ‘नूरानी चेहरा’  एक मजेदार कॉमेडी फिल्म है जिसके जरिए लोगों को उनकी शख्सियत से जुड़े एक अहम पहलू को लेकर सामाजिक संदेश देने की कोशिश की जाएगी।

14 फरवरी यानि वैलेंटाइन्स डे के बेहद खास मौके पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नुपुर सैनन की अनूठी लव स्टोरी वाली फिल्म ‘नूरानी चेहरा’ की शूटिंग शुरू हो रही है। यह फिल्म एक मजेदार कॉमेडी फिल्म है जिसके जरिए लोगों को उनकी शख्सियत से जुड़े एक अहम पहलू को लेकर सामाजिक संदेश देने की कोशिश की जाएगी। फिल्म के निर्माताओं ने आज फ़िल्म के ऐलान के साथ ही इसका एक मजेदार टीजर पोस्टर भी जारी किया ।

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं, “कोई दिखने में कैसा है, यह देखनेवाले शख़्स के नज़रिए की बात होती है। यह लोगों को एक अहम संदेश देगी कि किसी शख़्स के बाहरी पहनावे व दिखावे पर ना जाएं। इसे लेकर हर किसी की अपनी-अपनी धारणाएं होती हैं।” नवाज कहते हैं, “यूरोप में लोग उन्हें देखकर हैंडसम कहते हैं, मगर भारत में खूबसूरती का पैमाना अलग होता है।” लोगों की राय की परवाह किये बगैर वे कहते हैं कि ऐसे में भारत में एक अभिनेता के तौर पर उन्हें कामयाब और लोकप्रिय होने से पहले काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने इस तरह की सभी बाधाओं को पार कर अपनी एक अलग जगह बनाई है।”

इस फिल्म का निर्देशन करने को लेकर बेहद खुश नवानियत सिंह कहते हैं, “मुझे इस बात की बेहद ख़ुशी है कि मैंने जैसा सोचा था, ठीक वैसा ही हो रहा है। मैं इस फिल्म की कहानी को लेकर बेहद रोमांचित हूं और मुझे खुशी है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और नुपुर सैनन को भी फ़िल्म की कहानी बहुत पसंद आई। दोनों कहीं से भी कपल नहीं लगते हैं, मगर एक कपल के तौर पर मुझे इन दोनों से बेहतर कोई एक्टर नहीं लगा। इतना ही नहीं, शूटिंग शुरू करने के लिए वैलेंटाइन डे से बेहतर और कोई दिन नहीं हो सकता था।”

‘नूरानी चेहरा’ के माध्यम से बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री डेब्यू करने जा रही नुपुर सैनन अपनी पहली फिल्म में नवाज के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। कई रोमांटिक उपन्यास लिखनेवाली केट एंजेल को उद्धृत करते हुए नुपूर कहती हैं, “बाहरी खूबसूरती किसी को भी आकर्षित कर सकती है, मगर आंतरिक सुंदरता मोहपाश में बांध लेती है।” उनकी इसी बात में नूर और हिबा की प्रेम कहानी का सार छिपा हुआ है।