2 साल बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने फिर काम पर की वापसी, सोशल मीडिया पर किया अपडेट

939
Rhea Chakraborty is back to work after 2 years of gap
Rhea Chakraborty is back to work after 2 years of gap

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने फिर से काम पर वापसी कर ली है. हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जिसमें वह रिकॉर्डिंग स्टूडियो में नजर आ रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के केस के बाद एक्ट्रेस की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई थी. लेकिन अब 2 साल बाद सब रिया की लाइफ में कुछ नॉर्मल होता नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने शनिवार को इस वीडियो को स्पेशल मैसेज के साथ फैंस के साथ शेयर किया था. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘कल मैं 2 साल बाद काम पर वापस लौटी. आप उन सभी को बहुत बहुत शुक्रिया, जिन्होंने उस मुश्किल वक्त में मेरा साथ दिया. कोई फर्क नहीं पड़ता जो भी हो जाए, सूरज कभी चमकना नहीं छोड़ता. नेवर गिवअप.’

रिया को ऐसे स्माइल करते देख फैंस ने कमेंट बॉक्स पर कहना शुरू कर दिया- फाइनली आप वापस आईं, तो किसी ने कहा- आपको यूं स्माइल करता देख अच्छा लगा. एक यूजर ने लिखा- क्या कर रही हो ये तो बताओ, तो किसी ने लिखा- रिया मुबारक हो तुम वापस आईं.

इसके अलावा सेलेब्स के भी ढेरों कमेंट्स देखने को मिले. एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर रिया की बेहद खास दोस्त हैं, दोनों शानदार बॉन्ड शेयर करती हैं, रिया की इस वीडियो को देख कर एक्ट्रेस शिबानी ने भी कमेंट किया. शिबानी ने कहा- येस गर्ल गेट इट’. मल्लिका दुआ ने भी रिया के वीडियो पर कमेंट किया और स्ट्रॉन्ग आर्म वाला इमोजी शेयर किया. तो वहीं एक्ट्रेस डायना ने भी दिल वाले इमोजी शेयर कर रिया को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं दीं.