‘द केरल स्टोरी’ की एक्ट्रेस हुईं रोड एक्सीडेंट का शिकार, ट्वीट कर फैंस को दिया हेल्थ अपडेट..

118

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का कुछ लोगों जी जान लगा कर विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों फिल्म देखने के बाद मूवी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ‘द केरल स्टोरी’ पर हो रहे हैं विवाद पर अभी तक कई लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए है। कुछ राज्यों में फिल्म को Tax Free कर दिया और कई जगहों पर इस फिल्म कि रिलीज पर रोक लगा दी है। ऐसे में भी फिल्म The Kerala Story ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है। हाल ही में ‘द केरल स्टोरी’ की एक्ट्रेस अदा शर्मा का रोड़ एक्सीडेंट हुआ था।

जान से मारे की कोशिश

बता दें कि अदा शर्मा इस समय अपनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन 14 मई को हिंदू एकता यात्रा में शामिल होने के लिए करीमनगर जाने वाले थे, लेकिन उनका रोड एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद से कुछ लोगों का कहना है कि ये एक्सीडेंट नहीं है एक्ट्रेस और डायरेक्टर को जान से मारे की कोशिश की गई है पर सच्चाई क्या है ये तो अभी किसी को पता नहीं चली है। अब अदा शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दिया है।

Adah Sharma की फिल्म The Kerala Story ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। ये मूवी शनिवार को 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। साल 2023 की ये चौथी फिल्म है, जिसने 100 करोड़ के आंकड़े को छुआ है।