‘द कश्मीर फाइल्स’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, 200 करोड़ से चंद कदम दूर

230
The Kashmir Files
The Kashmir Files

फिल्म द कश्मीर फाइल्स जब से रिलीज हुई है तभी से चारों तरफ सिर्फ इसकी ही चर्चा है. फिल्म देखने सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ रही है। हालात ये है कि लोगों को फिल्म के लिए लंबा इंतजार तक करना पड़ रहा है. 11 मार्च को रिलीज हुई इस की जहां हर तरफ तारीफ हो रही है वहीं, फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. 11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने अभी तक करीब 190 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. ऐसे में इसकी स्टार कास्ट ने फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर की है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ का धमाका बॉक्स ऑफिस पर जारी है, विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) निर्देशित फिल्म को जनता से जोरदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म 200 करोड़ से महज कुछ ही दूर है. फिल्म ने जहां पहले हफ्ते कलेक्शन में तेजी हासिल की थी तो वहीं बच्चन पांडे के आने के बावजूद भी लगातार फिल्म कमाई क रही है और द कश्मीर फाइल्स का नाम बॉलीवुड के इतिहास में दर्ज हो गया है. बता दें कि फिल्म ने 22 मार्च तक कुल 190.10 करोड़ रुपये का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है.

कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को रिलीज हुई थी, कोरोना ने बाद रिलीज हुई फिल्म स्पाइडर मैन, सूर्यवंशी और 83 को पहले ही वीक में पीछे छोड़ दिया था. इसके साथ ही फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब की जाएगी. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपनी फिल्म में 90 के दशक में कश्मीमी हिंदुओं के नरसंहार की कहानी और पलायन को सिल्वर स्क्रीन पर शानदार तरीके से पेश किया है. फिल्म को 550 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था, लेकिन जैसे-जैसे इसकी पॉपुलैरिटी बढ़ती गई फिल्म की स्क्रीन की संख्या में भी बढ़ोत्तरी कर दी गई. फिलहाल, ये फिल्म 4 हजार स्क्रीन पर देखी जा रही है