कंगना रनौत का शो ‘Lock Upp’का पहला एपिसोड आया सामने, जाने कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट

257
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना रानौत ने रविवार रात को एकता कपूर के शो लॉक अप के साथ ओटीटी डेब्यू कर लिया है. कंगना और एकता ने पहले ही ये कह दिया था कि ये शो काफी कॉन्ट्रोवर्शियल होने वाला है और इसमें दर्शक वो सब देखने वाले हैं जो उन्होंने आज तक नहीं देखा होगा. यहां कंटेस्टेंट्स को कंगना के जेल में रहना होगा. शो के पहले एपिसोड में ही कंगना की कुछ कंटेस्टेंट्स के साथ जुबानी जंग भी हुई. बता दें कि शो के कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम तो पहले आ चुके थे, लेकिन अब बीती रात सभी कंटेस्टेंट्स का खुलासा हो गया है.

शो की शुरुआत के बारे में बता दें कि कंगना ने अपनी फिल्म के गाने वखरा स्वैग में परफॉर्म किया और फिर सभी कंटेस्टेंट्स को दर्शकों से मिलवाया. तो हम आपको बताते हैं इस शो के कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट.

मुनव्वर फारूकी

स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इस शो के कंटेस्टेंट हैं. मुनव्वर अपनी परफॉर्मेंसेस के दौरान ऐसे स्टेटमेंट्स दे देते हैं कि वह मुसीबत में फंस जाते हैं. शो में आते ही उन्होंने कंगना रनौत को भी खूब जवाब दिए.

सुनील पाल

कॉमेडियन सुनील पाल भी इस शो में बतौर पार्टिसिपेंट आए हैं. उनकी जोड़ी मुनव्वर फारूकी के साथ बनाई गई है. बता दें कि सुनील इससे पहले कई शोज में अपनी कॉमेडी का कमाल दिखा चुके हैं और कुछ फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है.

सायशा शिंदे

डिजाइनर सायशा शिंदे पिछले साल काफी सुर्खियों में रहे. वह स्वपनिल से सायशा बने. उनके इस फैसले की सभी ने तारीफ की थी. इस शो में उनकी जोड़ी चक्रवाणि महाराज के साथ बनी है.

पूनम पांडे

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे भी इस शो में आई हैं. बता दें कि पूनम ने साल 2020 में अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने सैम पर धमकी और शोषण का आरोप लगाया था जिसके बाद सैम को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद पोर्नोग्राफी केस में पूनम पिछले साल खुद गिरफ्तार हो गई थीं. हालांकि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया था.

निशा रावल

टीवी की स्वीट एक्ट्रेस मानी जातीं निशा रावल पिछले साल पति करण मेहरा के साथ विवाद को लेकर खूब चर्चा में थीं. एक्ट्रेस ने करण पर एक्सट्रामैरिटल अफेयर और मारपीट का आरोप लगाया था. अब इस शो में आकर निशा क्या करती हैं, ये देखने लायक होगा.

करणवीर बोहरा

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा भी शो में बतौर कंटेस्टेंट आए हैं. करणवीर को काफी पसंद किया जाता है तो देखना होगा कि वह इस शो में क्या धमाल मचाते हैं.

बबिता फोगाट

रेसलर बबिता फोगाट जिन्होंने साल 2014 में कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर भारत को प्राउड करवाया था, वह भी इस शो में आई हैं. शो में बबीता की जोड़ी पूनम के साथ बनी है.

सारा खान

टीवी एक्ट्रेस सारा खान जो बिग बॉस 4 में खूब सुर्खियों में रही थीं वो भी इस शो में बतौर पार्टिसिपेंट आई हैं. बता दें कि बिग बॉस में सारा ने अली मर्चेंट से शादी की थी, लेकिन बिग बॉस के घर से आने के बाद दोनों का तलाक हो गया था.

पायल रोहतगी

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट पायल रोहतगी काफी विवादों में रहती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियोज के जरिए ऐसे स्टेटमेंट्स देती हैं कि कई बार उनके खिलाफ एक्शन लिया जा चुका है. पायल भी इस शो में बतौर कंटेस्टेंट आई हैं.

चक्रपाणि महाराज

चक्रपाणि महाराज के रूप में जाने जाने वाले भी इस शो का हिस्सा हैं. बता दें कि चक्रपाणि कोरोनो वायरस महामारी के शुरुआती दिनों में अपनी ‘गोमूत्र पार्टी’ के लिए चर्चा में थे.

तहसीन पूनावाला

वकील और एक्टिविस्ट तहसीन पूनावाला भी इस शो का हिस्सा हैं. तहसीन इससे पहले बिग बॉस 13 में नजर आ चुके हैं.

सिद्धार्थ शर्मा

बिग एफ और स्प्लिट्सविला जैसे रिएलिटी शोज में कमाल कर चुके सिद्धार्थ शर्मा भी इस शो में हैं. वह इससे पहले एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज पंच बीट में भी नजर आ चुके हैं.

अंजली अरोड़ा

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर अंजली अरोड़ा भी इस शो में हैं.

शिवम शर्मा

स्प्लिट्सविला शो में नजर आ चुके शिवम शर्मा भी इस शो में कंटेस्टेंट हैं